Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodआदित्य रॉय कपूर के बारे में पूछे जाने पर अनन्या पांडे का...

आदित्य रॉय कपूर के बारे में पूछे जाने पर अनन्या पांडे का रिएक्शन


कॉफी विद करण 7: आदित्य रॉय कपूर के बारे में पूछे जाने पर अनन्या पांडे का रिएक्शन

प्रोमो के एक सीन में अनन्या पांडे। (शिष्टाचार: यूट्यूब)

नई दिल्ली:

एक और हफ्ता और दूसरा एपिसोड कॉफी विद करन सीजन 7 यह हर तरह का मज़ा है। करण जौहर ने इस हफ्ते के एपिसोड का प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसने गपशप मिलों पर मंथन शुरू कर दिया है. इस हफ्ते, राष्ट्रीय दिल की धड़कन विजय देवरकोंडा और उनके लिगर सह-कलाकार अनन्या पांडे को केजेओ के सवालों का सामना करना पड़ेगा। प्रोमो ने हमें चौंका दिया है क्योंकि करण जौहर सितारों से उनके संबंधित प्रेम जीवन के बारे में पूछते हैं। जहां विजय देवरकोंडा को बी-टाउन अभिनेत्रियों के बीच उनकी लोकप्रियता के बारे में बताया जाता है, वहीं करण जौहर को आश्चर्य होता है कि क्या अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड में सबसे नए जोड़े हैं। अनन्या पांडे से पूछताछ करते हुए, करण जौहर कहते हैं, “मैंने अपनी पार्टी में देखा …” और अनन्या ने काट दिया, जो यह कहते हुए हस्तक्षेप करती है, “नहीं, नहीं, आपने कुछ नहीं देखा।”

लेकिन करण जौहर बेधड़क जारी रखते हैं, “आपके और आदित्य रॉय कपूर के बीच क्या चल रहा है?” इस सवाल पर, जबकि विजय देवरकोंडा “ऊऊ” जाते हैं, अनन्या पांडे चुप रहती हैं लेकिन फिर भी शरमाती हैं – कम से कम प्रोमो में।

यहां देखें प्रोमो:

अब तक, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु इस सीजन में शो में नजर आ चुकी हैं।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की उपस्थिति कॉफी विद करन उनकी पहली फिल्म से कुछ हफ्ते पहले एक साथ आता है, लाइगर, सिनेमाघरों में होगी। फिल्म में राम्या कृष्णन, माइक टायसन और रोनित रॉय जैसे बड़े नाम महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. अपने निजी जीवन के बारे में स्वीकारोक्ति के अलावा, हम शर्त लगाते हैं कि मुख्य कलाकार बहुप्रतीक्षित परियोजना पर काम करने के बारे में भी बात करेंगे। फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ फिल्म निर्माता द्वारा सह-निर्मित किया गया है।

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments