Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodलाल सिंह चड्ढा पर आमिर खान KGF 2 के साथ टकराव टालने...

लाल सिंह चड्ढा पर आमिर खान KGF 2 के साथ टकराव टालने पर


'वी गॉट सेव्ड': आमिर खान लाल सिंह चड्ढा पर KGF 2 के साथ टकराव टालने पर

आमिर खान ने क्लिक किया लाल सिंह चड्ढा पदोन्नति।

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन में देरी लाल सिंह चड्ढा उनकी आने वाली फिल्म के लिए एक वरदान था, जो ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ टकराती थी केजीएफ: अध्याय 2 क्या यह इस साल की शुरुआत में आया था। के एक विशेष कार्यक्रम के दौरान लाल सिंह चड्ढा रविवार को हैदराबाद में, खान ने टल गई झड़प के बारे में खोला और कहा कि फिल्म “बचा गई”। “मुझे याद है कब केजीएफ 2 रिलीज होने वाली थी, हिंदी दर्शकों में, मेरे अपने दोस्तों के बीच बहुत उत्साह था।

लाल सिंह चड्ढा उस दिन रिलीज होने वाली थी। लेकिन सौभाग्य से हमारे लिए रेड चिलीज वीएफएक्स पर थोड़ा समय ले रहा था इसलिए हम बच गए! वरना हम साथ आ जाते केजीएफ 2“खान ने संवाददाताओं से कहा।

लाल सिंह चड्ढा1994 के टॉम हैंक्स का हिंदी रूपांतरण’ फ़ॉरेस्ट गंपपहले साथ में रिलीज होने वाली थी केजीएफ: अध्याय 2कन्नड़ एक्शन ड्रामा, जिसका शीर्षक यश ने 14 अप्रैल को रखा था।

लाल सिंह चड्ढा दृश्य प्रभावों (वीएफएक्स) के काम में देरी के कारण इसकी रिलीज को स्थगित कर दिया और केजीएफ: अध्याय 2 53 करोड़ रुपये से अधिक की ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी, जो 2022 में भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक के रूप में उभर कर सामने आई। प्रशांत नील के निर्देशन ने 434 करोड़ रुपये पर अपने जीवन भर के घरेलू रन को समाप्त कर दिया।

इस कार्यक्रम में, खान के साथ चिरंजीवी भी शामिल हुए, जो का तेलुगु संस्करण प्रस्तुत कर रहे हैं लाल सिंह चड्ढा और नागा चैतन्य, जो फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं।

से पुष्पा: उदयएसएस राजामौली आरआरआर प्रति केजीएफ: अध्याय 2खान ने कहा कि दक्षिण की फिल्मों की अखिल भारतीय सफलता को देखकर खुशी हुई।

केजीएफ एक कन्नड़ फिल्म है, वहाँ है पुष्पा, बाहुबली, RRR(सभी तेलुगू)… ये सभी फिल्में दक्षिण भारत से आई हैं और देश भर के दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं…

उन्होंने कहा, “यह देखना अद्भुत है कि भारत के एक राज्य से सिनेमा पूरे देश को सफलतापूर्वक आनंद और मनोरंजन दे सकता है। जब ऐसा होता है तो यह वास्तव में हमारे लिए एक उत्सव होता है।”

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और करीना कपूर खान अभिनीत, लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर टकराव “रक्षा बंधन” के साथ होगा, जिसका शीर्षक अक्षय कुमार है।

(यह कहानी NDTV स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments