Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodमसाबा मसाबा 2 में बप्पी लाहिड़ी का कैमियो "सबसे यादगार होगा," मसाबा...

मसाबा मसाबा 2 में बप्पी लाहिड़ी का कैमियो “सबसे यादगार होगा,” मसाबा गुप्ता लिखती हैं


मसाबा मसाबा 2 में बप्पी लाहिड़ी का कैमियो 'सबसे यादगार होगा', मसाबा गुप्ता ने लिखा

बप्पी लाहिड़ी और नीना गुप्ता का एक थ्रोबैक। (शिष्टाचार: नीना गुप्ता)

नई दिल्ली:

से आगे मसाबा मसाबा 2की रिलीज, शो की स्टार मसाबा गुप्ता दिवंगत गायक-संगीतकार बप्पी लाहिड़ी की अपनी माँ और अनुभवी अभिनेत्री नीना गुप्ता के साथ मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक थकाऊ तस्वीर साझा की। उसने अपने कैप्शन में लिखा: “शो के इस सीज़न में कुछ बहुत ही खास कैमियो हैं। लेकिन बप्पी दा का यह सबसे यादगार होगा।” बप्पी लाहिड़ी का 69 साल की उम्र में इस साल फरवरी में मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। नेटफ्लिक्स सीरीज़ मसाबा मसाबा, एक अर्ध-काल्पनिक शो है जो मसाबा गुप्ता और उनकी अभिनेत्री-माँ नीना गुप्ता के जीवन से प्रेरित है। शो का दूसरा सीजन जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा। मसाबा गुप्ता इन दिनों स्मैश हिट के दूसरे सीजन के प्रमोशन में बिजी हैं।

यहां देखें मसाबा गुप्ता की इंस्टाग्राम स्टोरी:

rn6ukhno

मसाबा गुप्ता की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट।

बप्पी दाजैसा कि प्रशंसकों द्वारा उन्हें प्यार से बुलाया जाता था, अपने हिट ट्रैक जैसे के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते थे आई एम ए डिस्को डांसर, रात बाकी, पग घुंघरू, बंबई से आया मेरा दोस्त, नैनो मैं सपना, ताकी ताकी, हमको आज कल हैं इंतजारकुछ नाम है।

उनके आखिरी बॉलीवुड गाने का शीर्षक था भंकासो2020 की फिल्म से बागी 3. हाल के वर्षों में, बप्पी लाहिरी ने जैसे गाने गाए हैं बंबई नगरिया से टैक्सी नंबर 9211 (2006), ऊह ला ला से गंदा चित्र (2011) और ट्यून मारी प्रवेश 2014 की फिल्म से गुंडे.

बप्पी लाहिड़ी उनके परिवार में पत्नी, बेटा बप्पा और बेटी रेमा हैं। बप्पी लाहिरी 1970-80 के दशक के अंत की कई फिल्मों में हिट देने के लिए जाने जाते थे, जैसे चलते चलते, डिस्को डांसरतथा शरबी, कुछ नाम है। पिछले साल, अनुभवी गायक ने टीवी रियलिटी शो के पिछले सीज़न के एक एपिसोड के दौरान भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी बिग बॉस 15जहां वह अतिथि के रूप में पहुंचे।

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments