Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodसमुद्र तट से जेनिफर एनिस्टन की एक सन-किस्ड सेल्फी। यही वह...

समुद्र तट से जेनिफर एनिस्टन की एक सन-किस्ड सेल्फी। यही वह है, वह पोस्ट है


समुद्र तट से जेनिफर एनिस्टन की एक सन-किस्ड सेल्फी।  यही वह है, वह पोस्ट है

जेनिफर एनिस्टन ने इस छवि को साझा किया। (शिष्टाचार: जेनिफर एनिस्टन)

नई दिल्ली:

दोस्त सितारा जेनिफर एनिस्टन समुद्र तट पर अपने दिन से बाहर की खुद की एक आश्चर्यजनक तस्वीर साझा की। काले ओओटीडी पहने 53 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी एक सन-किस्ड सेल्फी साझा की। जेनिफर एनिस्टन ने अपने लुक को रंगे हुए चश्मे और इसके साथ जाने के लिए एक टोपी के साथ एक्सेसराइज़ किया। उसने बस अपने पोस्ट में एक लहराते हाथ का इमोजी, एक सूरज और एक दिल का इमोजी जोड़ा। शीर्षक की आवश्यकता नहीं है। इस तस्वीर को जेनिफर एनिस्टन के इंस्टाफैम से ढेर सारा प्यार मिला। “सनशाइन ब्यूटी,” एक प्रशंसक ने लिखा। “सूर्य देवी,” एक और जोड़ा। “तेजस्वी,” एक और प्रशंसक जोड़ा।

यहां देखें जेनिफर एनिस्टन द्वारा शेयर की गई तस्वीर:

अभिनेत्री ने पिछले साल बड़े पैमाने पर ट्रेंड किया जब दोस्तों का पुनर्मिलन प्रसारित। वह और सह-कलाकार डेविड श्विमर दोनों ने स्वीकार किया कि वे एक-दूसरे पर क्रश कर रहे थेजब उन्होंने लोकप्रिय सिटकॉम में मित्र/प्रेमी के रूप में अभिनय किया।

अभिनेत्री बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया से वैरागी हो सकती है लेकिन हर बार जब वह कोई पोस्ट साझा करती है, तो वह ट्रेंड लिस्ट में जगह बना लेती है। उनकी पहली इंस्टाग्राम पोस्ट उनके साथ एक सेल्फी थी दोस्त सह-कलाकार कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर। “और अब हम इंस्टाग्राम फ्रेंड्स भी हैं। हाय इंस्टाग्राम,” उसने पोस्ट को कैप्शन दिया था, जो इंटरनेट को तोड़ने में कामयाब रही।

जेनिफर एनिस्टन प्रतिष्ठित सिटकॉम में अभिनय करने के बाद स्टार बन गए दोस्त राचेल ग्रीन के रूप में – एक अमीर लड़की, जो सेंट्रल पर्क में एक वेट्रेस के रूप में कॉफी के कप परोसने के बाद फैशन उद्योग में अपना नाम बनाती है।

जेनिफर एनिस्टन का भी एक सफल फिल्मी करियर रहा है, उन्होंने रोमकॉम जैसे में अभिनय किया है वी आर द मिलर्स, द ऑब्जेक्ट ऑफ माई अफेक्शन, जस्ट गो विद इट, अलॉन्ग कम पोली, द बाउंटी हंटर और यह होरिबल बॉसिस कई अन्य के बीच श्रृंखला। वह अपनी ऑनस्क्रीन बहन रीज़ विदरस्पून के साथ दोनों सीज़न के लिए फिर से मिलीं द मॉर्निंग शो. रीज़ ने राहेल की बिगड़ैल बहन जिल ग्रीन के रूप में अभिनय किया दोस्त.

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments