Sunday, May 5, 2024
HomeHollywoodटोनी डॉव, वैली क्लीवर 'गो अवे इट टू बीवर,' बेजान पर 77

टोनी डॉव, वैली क्लीवर ‘गो अवे इट टू बीवर,’ बेजान पर 77


अपडेट करें: इसके विपरीत अनुभवों के बावजूद, अब ऐसा प्रतीत होता है कि टोनी डॉव अभी भी जिंदा है. प्रामाणिक कहानी इस प्रकार है।


टोनी डॉव, अभिनेता को उन्नीसवीं अर्द्धशतक और शुरुआती उन्नीसवीं साठ के दशक के सिटकॉम में वैली क्लीवर के रूप में अपनी स्थिति के लिए सबसे बड़ी पहचान मिली उसे बीवर पर छोड़ दो, मर गया है। वह 77 वर्ष के थे।

उनके प्रशासन समूह और महंगे साथी फ्रैंक बिलोटा और रेनी जेम्स ने उन्हें एक “प्यारी आत्मा – रूप, दयालु, विनोदी और विनम्र” के रूप में वर्णित करते हुए एक एफबी पोस्ट में अपने निधन की शुरुआत की।

उन्होंने जारी रखा, “केवल उसके आस-पास रहना वास्तव में एक खुशी थी। उनकी मृदु आवाज और साफ-सुथरा तरीका तुरंत सुकून देने वाला था और आप मदद नहीं कर सकते लेकिन उनसे प्यार करते हैं। ”

पोस्ट ने उन्हें एक “शानदार इंसान” के रूप में याद किया, जिन्होंने अपने द्वारा छोड़ी गई यादों के लिए दुनिया को और अमीर बना दिया।

“वैली क्लीवर की अच्छी और आरामदायक यादों से लेकर हममें से ये भाग्यशाली हैं कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानने के लिए – धन्यवाद टोनी,” उन्होंने लिखा। “और कम जटिल समय के प्रतिबिंबों के लिए धन्यवाद, हँसी, दोस्ती और इस अनुभूति के लिए कि आप बस हम सभी के लिए एक बहुत बड़े भाई हैं। हम तुम्हें याद करेंगे।”

डॉव की पत्नी, लॉरेन ने एफबी इन कैन पर पेश किया कि अभिनेता का अधिकांश कैंसर वापस आ गया था और हालांकि वह “इस वास्तविकता को इतनी बहादुरी से स्वीकार कर रहे थे,” यह “वास्तव में दिल दहला देने वाला था।”

पिछले हफ्ते उनकी प्रशासनिक टीम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक अपडेट पोस्ट किया।

“जैसा कि हम सकारात्मक हैं, आप संभवतः इसके बारे में सोच सकते हैं, यह उतार-चढ़ाव का एक रोलरकोस्टर रहा है क्योंकि टोनी ने अधिकांश कैंसर के साथ अपनी लड़ाई जारी रखी है,” उन्होंने उल्लेख किया। “टोनी विभिन्न समस्याओं और कवरिंग के साथ अस्पताल से बाहर और अंदर रहे हैं।”

1957 से 1963 तक, डॉव ने . के सभी छह सत्रों में सबसे उल्लेखनीय रूप से अभिनय किया इसे बीवर के पास ले जाएं जैरी मैथर्स के थिओडोर “द बीवर” क्लीवर के बड़े भाई वैली क्लीवर के रूप में। बाद में उन्होंने शो की 1983 की टीवी फिल्म में वापसी की, अभी भी बीवरऔर चार सीज़न का सीक्वल संग्रह, द न्यू लीव इट टू बीवर 1983 से 1989 तक।

डॉव सिटकॉम में भी नजर आने लगा मेरे तीन बेटे और कॉमेडी समुद्र तट पर वापस के निर्देशित एपिसोड के अलावा फ्रेंकी एवलॉन के साथ बाबुल 5 तथा स्टार ट्रेक: डीप स्पेस 9.

rn
rn
स्रोत लिंक ","author":{"@type":"Person","name":"HollDogg","url":"https://www.thehollywooddog.com/author/holldogg/"} , "लेख अनुभाग":["Comedians"],"image":{"@type":"ImageObject","url":"https://decider.com/wp-content/uploads/2022/07/tony-dow.jpg ?गुणवत्ता=75&strip=all&w=1200","चौड़ाई":1920,"ऊंचाई":0},"प्रकाशक":{"@type":"Organization","name":"","url":"https ://www.thehollywooddog.com","logo":{"@type":"ImageObject","url":""},"sameAs":["https://www.facebook.com/thehollywooddog/","https://twitter.com/thehollywooddog","https://www.instagram.com/hollywoodunlocked/","https://in.pinterest.com/search/pins/?q=Celebrity%20dogs&rs=srs&b_id=BK4wpOOa6ltPAAAAAAAAAAB5Pl1YnnwoX9Yi0VZcSUDeTgfcbtPxbRh8Ih3LKU1RYkJeu8jkPUL2&source_id=6uNjZww8"]}}



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments