Sunday, May 5, 2024
HomeHollywoodसेलेना गोमेज़ ने अपने 30 वें जन्मदिन के लिए एक सरासर गुलाबी...

सेलेना गोमेज़ ने अपने 30 वें जन्मदिन के लिए एक सरासर गुलाबी गाउन पहना था और प्रशंसकों को यह पर्याप्त नहीं मिला



सेलेना गोमेज़ ऐसा लगता है कि वह अपने नवीनतम फैशन और रुझानों के साथ खेल को खत्म कर रही है। वह एक असाधारण गायिका हैं, जिन्होंने हमेशा भीड़ को आकर्षित किया है, लेकिन जैसे-जैसे वह बड़ी होती जा रही है, वह बहुत अधिक फैशन में आगे बढ़ती जा रही है। प्रशंसक सेलेना को गायिका और अभिनेत्री से बहुत प्यार है और वह उनके जैसा बनने के लिए प्रेरित करती है।

30 साल के होने वाले ज्यादातर लोग बूढ़े होने को लेकर चिंतित होंगे। वहीं सेलेना अपनी लाइफ को पूरी तरह से जी रही हैं। वह हाल ही में अपनी 30 तारीख के लिए दोस्तों के एक समूह के साथ बाहर गई थी जन्मदिन और ऐसा लगता है कि उसके पास एक अद्भुत समय था।

सेलेना भी अपने बर्थडे बैश में बेहद स्टनिंग लग रही थीं। सोमवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर, सेलेना ने एक शानदार गुलाबी गाउन में अपने खूबसूरत स्व को दिखाया, जिसे एक रूखे गुलाबी ट्यूल से सजाया गया था, जो उसके नीचे के खूबसूरत कर्व्स को दिखा रहा था।

पोशाक में ही छोटी आस्तीन और एक आश्चर्यजनक मामूली ट्रेन थी। जब वह एक सफेद पोशाक में एक छोटी लड़की के साथ सीढ़ी से नीचे उतरी, तो उसने अपनी बाँह में लिपटी हुई ट्रेन को ले जाने का फैसला किया।

सेक्विन से सजी एक सरासर गुलाबी परत के माध्यम से सेलेना के भव्य पैर प्रदर्शित किए गए थे। उसके बाल पोनीटेल में थे। उसके चेहरे से दूर, जिसने उसके संपूर्ण श्रृंगार और संरचित चेहरे के आकार को दिखाया।

एक और पोस्ट ब्लैक एंड व्हाइट में थी और पार्टी में सेलेना की तस्वीरें अच्छे समय के साथ दिखाई दे रही थीं। एक तस्वीर में, उसने कहा, “मेरी बिसवां दशा अच्छे, कठिन और खूबसूरत पलों की एक यात्रा थी जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती। उनमें से प्रत्येक ने मुझे उस व्यक्ति के रूप में आकार दिया है जो मैं आज हूं,” उसने जारी रखा। ‘मैं कोई हूं जो अभी भी सीख रही है लेकिन इस बारे में अधिक निश्चित है कि वह क्या मायने रखती है और वह क्या चाहती है। हर एक उपहार और रास्ते में हर एक सबक के लिए कोई आभारी है” उसने कहा कि वह अपने 20 के दशक के पाठों के साथ 30 के दशक में प्रवेश करने के लिए तैयार थी। मन।

सेलेना ने अपने बर्थडे पर दोस्तों के साथ डांस और पार्टी करने का खूब लुत्फ उठाया था। हालाँकि, उसने खुद ज़्यादा मज़ा पोस्ट नहीं किया है, बल्कि इसे ज़्यादातर अपने तक ही रखना चुना है। हालाँकि उसके दोस्तों ने उनके साथ बिताए समय के कई शीर्षक साझा किए और प्रशंसक सेलेना को अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जीते हुए देखकर कभी खुशी नहीं हुई।

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments