Saturday, May 18, 2024
HomeHollywoodराष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपनी ग्रीष्मकालीन 2022 प्लेलिस्ट का खुलासा किया -...

राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपनी ग्रीष्मकालीन 2022 प्लेलिस्ट का खुलासा किया – समय सीमा


एक और गर्मी, एक और प्लेलिस्ट।

राष्ट्रपति बराक ओबामा सोशल मीडिया पर अपने गर्मियों के 44 गानों की लिस्ट जारी कर दी है। हमेशा की तरह, यह पॉप, आर एंड बी, और हिप हॉप ट्रैक का एक उदार मिश्रण है। इस सूची में प्रिंस के “लेट्स गो क्रेज़ी,” ब्रूस स्प्रिंगस्टीन द्वारा “डांसिंग इन द डार्क”, माइल्स डेविस और कई अन्य लोगों द्वारा “ब्लू एंड ग्रीन” जैसे पुराने स्कूल ट्रैक का बोलबाला है। यह आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि वह स्वाभाविक रूप से उस युग के गीतों का चयन करेगा जिसमें वह बड़ा हुआ था, या संगीत वह अपने परिवार के घर में बड़ा हुआ था।

“हर साल, मैं अपनी गर्मी साझा करने के लिए उत्साहित हो जाता हूं प्लेलिस्ट क्योंकि मुझे आपके उत्तरों से कई नए कलाकारों के बारे में पता चलता है—यह एक उदाहरण है कि कैसे संगीत वास्तव में हम सभी को एक साथ ला सकता है। यहाँ मैं इस गर्मी में क्या सुन रहा हूँ। आप कौन से गाने जोड़ेंगे?”

उन्होंने कुछ हालिया ट्रैक भी सूचीबद्ध किए जैसे Beyonceटेम्स द्वारा “ब्रेक माई सोल,” “वाइब आउट”, और बैड बनी और बॉम्बा एस्टेरियो द्वारा “ओजितोस लिंडोस”, होप ताला द्वारा “चेरी” और सूची में कुछ अन्य हिट।

राष्ट्रपति ओबामा की पसंद शैली के अनुसार भिन्न होती है, और उन्हें स्वाद और शैली मिलती है। संगीत प्रेमियों को इन गानों को जरूर सुनना चाहिए क्योंकि मैं भी इनमें से कई गानों का फैन हूं।





Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments