Sunday, May 5, 2024
HomeHollywoodविलो स्मिथ रॉक्स रेड बिकिनी इन न्यू वीडियो - हॉलीवुड लाइफ

विलो स्मिथ रॉक्स रेड बिकिनी इन न्यू वीडियो – हॉलीवुड लाइफ




चित्रशाला देखो



छवि क्रेडिट: मैट बैरन / शटरस्टॉक

विलो स्मिथ, 21, एक नई प्रेरणादायक पोस्ट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। की बेटी वसीयत तथा जैडा स्मिथलाल बिकनी में रॉक करते हुए पानी के बाहर एक चट्टान पर बैठी, एक वीडियो में जिसे उसने 26 जुलाई को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। उसने कैमरे की ओर रुख किया, जो उसके पीछे था, और पीछे मुड़कर और खूबसूरत नजारों को लेने से पहले एक मुस्कान बिखेर दी। उसके आसपास।

आकर्षक क्लिप के अलावा, गायिका ने एक कैप्शन लिखा जिसने उसके अनुयायियों को याद दिलाया कि वे अपनी असुरक्षा में अकेले नहीं हैं और उन्हें आश्वासन दिया कि वे सभी मूल्यवान हैं। “बस एक छोटा सा अनुस्मारक कि मनुष्य के रूप में हमारा मूल्य हमारी बाहरी क्षमताओं या उत्पादकता में नहीं है। हमारा मूल्य जन्मजात, समान और, हमें <दि डिवाइन> द्वारा प्रदान किया गया है,” उसने लिखा।

“मैं हाल ही में इससे जूझ रही हूं और जब मैं खुद को उस मानसिक और भावनात्मक रास्ते से भटकने देती हूं तो यह वास्तव में मेरा दिल तोड़ देता है,” उसने जारी रखा। “बस यह जान लें कि आप प्यार करते हैं, स्वाभाविक रूप से महत्वपूर्ण और मूल्यवान हैं, चाहे दुनिया या आपकी असुरक्षाओं ने आपको विश्वास दिलाया हो।”

विलो स्मिथ
विलो स्मिथ एक पिछले कार्यक्रम के दौरान अपने परिवार के साथ पोज देती हुई। (मैट बैरन / शटरस्टॉक)

एक बार जब विलो ने महाकाव्य पोस्ट साझा किया, तो उसके अनुयायियों को कृतज्ञता और प्रशंसा के साथ प्रतिक्रिया देने में देर नहीं लगी। एक अनुयायी ने लिखा, “अपूर्णता सुंदरता है, पागलपन प्रतिभाशाली है और बिल्कुल उबाऊ होने से बेहतर है,” एक अनुयायी ने लिखा, “धन्यवाद, विलो।” एक तिहाई ने साझा किया, “कभी भी भटके नहीं ❤️‍🔥 खूबसूरती से कहा” और चौथे ने लिखा, “इस खूबसूरत के लिए धन्यवाद”

विलो की नवीनतम तस्वीर और कैप्शन के ठीक एक महीने बाद आया है ज़ेबरा प्रिंट बिकनी. वह मालिबू, सीए में एक समुद्र तट पर तैर रही थी और लहरों का आनंद लेते हुए अविश्वसनीय लग रही थी। उसके साथ उसका एक पुरुष मित्र भी शामिल हुआ, जिसने काले और लाल रंग के स्विमिंग शॉर्ट्स पहने थे, और मस्ती भरे दिन के दौरान वह खुशी-खुशी उसके पास तैर गया।

जब वह अपने आउटिंग और सोशल मीडिया पिक्स पर ध्यान नहीं दे रही है, तो विलो अपने संगीत के लिए ऐसा कर रही है। एक बार उनकी सबसे हालिया परियोजनाओं में से एक थी गीत “साइकोफ्रीक,” जिसके साथ उसने मिलकर काम किया कॅ िमलाका िबलो. प्रतिभाशाली सितारों ने के एक एपिसोड पर धुन का प्रदर्शन किया शनीवारी रात्री लाईव अप्रैल में वापस और एक स्थायी छाप छोड़ी। यादगार उपस्थिति के लिए विलो ने गाया और गिटार बजाया।





Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments