Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodदिशा पटानी याद करती हैं जब वह स्कूल क्रश रणबीर कपूर के...

दिशा पटानी याद करती हैं जब वह स्कूल क्रश रणबीर कपूर के कारण “लगभग दुर्घटनाओं में फंस गई”


दिशा पटानी याद करती हैं जब वह स्कूल क्रश रणबीर कपूर के कारण 'लगभग दुर्घटनाओं में' हो गई थीं

दिशा पटानी ने इस छवि को साझा किया। (शिष्टाचार: दिशपटानी )

नई दिल्ली:

दिशा पटानी, जो अपनी प्रमोशनल ड्यूटी में बिजी हैं एक विलेन रिटर्न्सके साथ बातचीत के दौरान पिंकविलाने खुलासा किया कि जब वह स्कूल में थी तब रणबीर कपूर पर उसका क्रश था। कुछ घटनाओं को याद करते हुए, अभिनेत्री ने पिंकविला को बताया, “जब मैं स्कूल में थी, तो मैं बहुत बड़ी प्रशंसक थी, और मैं लगभग इतने सारे दुर्घटनाओं में फंस गई क्योंकि मैं उसका पोस्टर देखती थी। मेरे शहर में, एक बड़ा पोस्टर था। उसका। मुझे लगता है कि वह किसी ब्रांड का प्रचार कर रहा था और मैं बस उसे घूरता था, और अपनी स्कूटी की सवारी करता था, और ऐसा करते समय मैं बहुत सी चीजों से टकरा जाता था।” यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने अभिनेता को अपने क्रश के बारे में बताया, दिशा ने जवाब दिया, “वास्तव में नहीं, लेकिन मैं करूंगी।”

दिशा पटानी अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ डेटिंग की अफवाह है। रणबीर कपूर ने अभिनेत्री-निर्माता आलिया भट्ट से शादी की है। जोड़ी में सह-कलाकार होगा ब्रह्मास्त्र पहली बार के लिए। उन्होंने फिल्म के सेट पर डेटिंग शुरू की और उन्होंने इस साल अप्रैल में अपने घर वास्तु में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली। आलिया भट्ट ने पिछले महीने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

दिशा पटानी जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है बाघी 2सह-अभिनीत अफवाह प्रेमी टाइगर श्रॉफ, और कुंग फू योग, दूसरों के बीच में। पूर्व मॉडल, दिशा पटानी ने 2015 की स्पोर्ट्स बायोपिक के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सह-कलाकार। फिल्म में कियारा आडवाणी भी थीं। मोहित सूरी की एक्शन-थ्रिलर में भी नजर आई थीं एक्ट्रेस Malangसह-कलाकार अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू।

रणबीर कपूरजिन्होंने हाल ही में में अभिनय किया शमशेराअयान मुखर्जी की अगली फिल्म में नजर आएंगे ब्रह्मास्त्र पत्नी आलिया भट्ट के साथ। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी होंगे। वह संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में भी नजर आएंगे जानवर अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ। लाइन-अप में उनकी एक अनटाइटल्ड लव रंजन फिल्म भी है।

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments