Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodप्रियंका चोपड़ा की 40वीं बर्थडे पार्टी वेन्यू की एक झलक, शेयर की...

प्रियंका चोपड़ा की 40वीं बर्थडे पार्टी वेन्यू की एक झलक, शेयर की उनके मैनेजर ने


प्रियंका चोपड़ा की 40वीं बर्थडे पार्टी वेन्यू की एक झलक, शेयर की उनके मैनेजर ने

प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन समारोह से। (शिष्टाचार: अंजुला_चारिया)

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा ने अपना 40वां जन्मदिन मेक्सिको में दोस्तों और परिवार के साथ मनाया। कुछ दिनों बाद, उसका मैनेजर और दोस्त अंजुला आचार्य अभिनेत्री के जन्मदिन समारोह से तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने आयोजन स्थल से और तस्वीरें भी साझा कीं, जो तेजस्वी की परिभाषा हैं। अंजुला आचार्य ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन के लिए काबो में मजेदार समय।” इससे पहले भी, अंजुला ने प्रियंका के जन्मदिन के उत्सव से तस्वीरें पोस्ट की थीं और उन्होंने लिखा था: “जन्मदिन मुबारक हो लड़की! अद्भुत, अविश्वसनीय महिला का जश्न मनाने के लिए इन दिनों को आपके साथ बिताना कितना अद्भुत आनंद है। आप एक आदर्श और प्रेरणा हैं। कई। मुझे आपको अपनी बहन, दोस्त, बिजनेस पार्टनर कहने पर गर्व है। भगवान आपका भला करे और अगले दशक में आप निस्संदेह मारे जाएंगे! धन्यवाद निक जोनास जीजू आपके सभी प्यार और दया के लिए।”

देखिए अंजुला आचार्य द्वारा शेयर की गई पोस्ट यहां।

इस बीच देखिए प्रियंका चोपड़ा के 40वें जन्मदिन की कुछ और तस्वीरें:

प्रियंका चोपड़ा ने संक्षेप में लिखा अंजुला आचार्य की उनके करियर में योगदान, विशेष रूप से उनके संस्मरण में अंतरराष्ट्रीय मोर्चे पर अधूरा. अंजुला आचार्य डेटिंग एप्लिकेशन बम्बल में सह-निवेशकों में से एक हैं, जिसे प्रियंका चोपड़ा भारत में लाई थीं।

प्रियंका चोपड़ा का अगला प्रोजेक्ट सिटाडेलयह भारत, इटली और मैक्सिको के निर्माण के साथ एक बहु-श्रृंखला है और इसमें रिचर्ड मैडेन भी हैं और इसे रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित किया जाएगा। गढ़ घोषणा करने के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ प्रियंका चोपड़ा की यह दूसरी परियोजना है संगीत परियोजनाएक संगीत समारोह-थीम वाला डांस रियलिटी शो, जिसे वह निक जोनास के साथ होस्ट करेंगी। पिछले साल प्रियंका चोपड़ा नेटफ्लिक्स की फिल्म में नजर आई थीं सफेद बाघ, अरविंद अडिगा के बुकर पुरस्कार विजेता उपन्यास पर आधारित है। वह आखिरी बार में देखी गई थी मैट्रिक्स 4.

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments