Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodशाहरुख खान ने 'लिल वन' आलिया की तारीफ की, कहा- 'डार्लिंग्स' रिलीज...

शाहरुख खान ने ‘लिल वन’ आलिया की तारीफ की, कहा- ‘डार्लिंग्स’ रिलीज होने तक मेरे नाखून काटेंगे


शाहरुख खान ने की 'लिल वन' आलिया की तारीफ, कहा 'डार्लिंग्स' रिलीज होने तक 'मेरे नाखून काटता रहेगा'

अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म के सह-निर्माण की जिम्मेदारी साझा करने के लिए आलिया भट्ट की ‘एकल’ की प्रशंसा की है।डार्लिंग्स‘। SRK बोली ने आलिया के ट्वीट को ट्वीट किया और कहा कि जब तक यह रिलीज़ नहीं हो जाता, वह भी अपने नाखून काटेंगे। फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया. ट्रेलर लॉन्च से पहले, आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें साझा कीं और इसे कैप्शन दिया: “इट्स डार्लिंग्स डे,” उसके बाद एक सन इमोटिकॉन। फिल्म का निर्माण आलिया अपने बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के जरिए शाहरुख के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सहयोग से कर रही हैं।

“एकल मैं भी इतना चिंतित हूं कि आपने मेरे साथ इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की पहली फिल्म की जिम्मेदारी साझा की … कि मैं रिलीज होने तक अपने नाखून काटूंगा। लेकिन मुझे लगता है कि हमारे पास एक प्यारी फिल्म है और आपकी आत्मा और धूप है सभी चीजें डार्लिंग, ”शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में कहा।

आलिया भट्ट ने ट्विटर पर अपनी फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा था ट्वीट किए“एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म !!! इतना उत्साहित नर्वस और भावनात्मक रूप से इसे आपके साथ साझा करने के लिए !!!!”

फिल्म में शेफाली शाह और विजय वर्मा भी हैं और 5 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी।

नीचे ट्रेलर देखें:

में डार्लिंग्स‘ ट्रेलरआलिया भट्ट और शेफाली शाह ने आलिया के पति हमजा (विजय वर्मा) के खिलाफ गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। हालाँकि, एक मोड़ है। मां-बेटी की जोड़ी उसे अपने ही घर में अगवा कर लेती है और ट्रेलर में हमजा के अपहरण का कारण जायज है।

काम पर, आलिया भट्ट की झोली में कई फिल्में हैं – अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ रणबीर कपूर के साथ। यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘पत्थर का दिल‘ गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ।

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments