Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodमाँ बनने वाली आलिया भट्ट का मैटरनिटी फैशन अभी तक

माँ बनने वाली आलिया भट्ट का मैटरनिटी फैशन अभी तक


तस्वीरों में: माँ बनने वाली आलिया भट्ट का मैटरनिटी फैशन सो फार

आलिया भट्ट ने यह तस्वीर पोस्ट की। (शिष्टाचार: आलिया भट्ट)

नई दिल्ली:

मां बनने वाली स्त्री आलिया भट्ट आगे बहुत व्यस्त कार्यक्रम है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं डार्लिंग्सजिसमें वह मुख्य भूमिका में हैं और साथ ही उन्होंने फिल्म का समर्थन भी किया है प्रिय जिंदगी सह-कलाकार शाहरुख खान। अभिनेत्री ने मंगलवार को अपने ओओटीडी की तस्वीरें साझा कीं। उसने पीले रंग का पैंटसूट चुना। उन्होंने लाइट लिप कलर और काजल के साथ फ्रेश और ड्यूई मेकअप लुक चुना। आलिया ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया: “मैं पोज करता हूं… आप डार्लिंग्स का ट्रेलर देखोतस्वीरों में आलिया भट्ट हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

यहां देखें आलिया भट्ट की पोस्ट:

सोमवार को, आलिया भट्ट को शहर में फूलों के प्रिंट के साथ काले रंग की पोशाक पहने देखा गया। उनके आउटफिट को रिद्धि मेहरा ने डिजाइन किया था।

तस्वीरें यहां देखें:

8fpbg6q

आलिया भट्ट की मुंबई में तस्वीर।

4iejl37o

आलिया भट्ट की मुंबई में तस्वीर।

r4koo2jg

आलिया भट्ट की मुंबई में तस्वीर।

डार्लिंग्स के ट्रेलर लॉन्च पर, आलिया भट्ट पीले वैलेंटिनो पीस में धूप की किरण थीं। “मैं सुन बन के आई हूं(मैंने सूरज की तरह कपड़े पहने हैं),” आलिया भट्ट ने इस कार्यक्रम में कहा। आलिया भट्ट द्वारा यहां साझा की गई पोस्ट देखें:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अप्रैल में अपने घर वास्तु में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। अयान मुखर्जी की फिल्म में वे पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे ब्रह्मास्त्र. पिछले महीने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए, आलिया भट्ट ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा: “हमारा बच्चा … जल्द ही आ रहा है।”

पेशेवर मोर्चे पर, आलिया भट्ट हाल ही में की शूटिंग पूरी की पत्थर का दिल, गैल गैडोट और जेमी डोर्नन की सह-अभिनीत, जो उनके हॉलीवुड की शुरुआत का प्रतीक है। वह की रिलीज का इंतजार कर रही है डार्लिंग्स, जो एक निर्माता के रूप में उनकी शुरुआत का प्रतीक है। वह करण जौहर की फिल्म में भी नजर आएंगी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और फरहान अख्तर जी ले जरा.

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments