Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodरणवीर सिंह कभी एडवरटाइजिंग कॉपीराइटर थे। अब वह...

रणवीर सिंह कभी एडवरटाइजिंग कॉपीराइटर थे। अब वह…


रणवीर सिंह कभी एडवरटाइजिंग कॉपीराइटर थे।  अब वह...

अवॉर्ड के साथ पोज देते हुए रणवीर सिंह. (शिष्टाचार: रणवीर सिंह)

रणवीर सिंह अपने प्रत्येक प्रोजेक्ट के साथ केवल ताकत से ताकत की ओर बढ़ रहा है और उसके रास्ते में आने वाली प्रशंसा केवल प्रमाण है। अब, अभिनेता ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय विज्ञापन संघ से प्राप्त सम्मान के साथ अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ा है। उन्हें “वर्ष के ब्रांड एंडोर्सर” के रूप में सम्मानित किया गया था और इस अवसर पर, रणवीर ने बॉलीवुड में अपने सपनों की दौड़ को देखा। इंस्टाग्राम पर पुरस्कार के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, रणवीर ने कहा, “एक विज्ञापन एजेंसी में एक कॉपीराइटर के रूप में अपनी पेशेवर यात्रा शुरू करने से लेकर अब प्रतिष्ठित ‘ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर’ पुरस्कार से सम्मानित होने तक – जीवन पूर्ण चक्र में आ गया है!”

रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा, “इस सम्मान के लिए इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन (IAA) को धन्यवाद, बहुत आभारी हूं।”

यहां पोस्ट देखें:

वहीं अवॉर्ड समारोह में रणवीर सिंह ने अभिनेता सोनू सूद के साथ भी बातचीत की। स्टार के साथ एक स्पष्ट तस्वीर साझा करते हुए, रणवीर ने कहा, “बड़े भाई।”

https://www.instagram.com/stories/ranveersingh/2890685514674318654/

न्यूड पोज देकर सुर्खियों में आए रणवीर सिंह एक पत्रिका के कवर के लिए। अभिनेता की उनके फोटोशूट के लिए प्रशंसा और ट्रोल दोनों किया गया था। छवियों को साझा करते हुए, अभिनेता ने केवल कैप्शन में पत्रिका को टैग किया। डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने लिखा, “इस देश ने सबसे अच्छा कवर शॉट देखा है। बहादुर और क्षमाप्रार्थी।” “एडोनिस,” हुमा कुरैशी ने कहा, जबकि YouTuber लिली सिंह ने कहा, “इसे नेल किया।”

हालांकि, मुंबई पुलिस ने मंगलवार को रणवीर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की छवियों के ऊपर। प्राथमिकी मुंबई स्थित एक एनजीओ की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी।

यहां पोस्ट देखें:

इससे पहले, रणवीर सिंह ने भी अपने एब्स और अपनी फटी हुई काया को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी। उन्होंने कबूल किया कि एब्स पाने के लिए उन्हें “मालपुओं को छोड़ना पड़ा”।

रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म में नजर आए थे जयेशभाई जोरदार। उनकी आने वाली परियोजनाओं में शामिल हैं सर्कस तथा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी.

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments