Saturday, May 18, 2024
HomeHollywoodरिबेल विल्सन एक रेट्रो गुलाबी बिकिनी में एक यॉट पर सवार हुए:...

रिबेल विल्सन एक रेट्रो गुलाबी बिकिनी में एक यॉट पर सवार हुए: फोटो – हॉलीवुड लाइफ


विद्रोही विल्सन



चित्रशाला देखो



छवि क्रेडिट: पर्यटन फिजी/मेगा

विद्रोही विल्सन अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जी रही है! 42 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई कॉमेडियन ने 26 जुलाई को इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत स्नैपशॉट साझा किया, जिसमें वह एक मनमोहक स्विमसूट में अपने पीछे पानी के लुभावने दृश्य के साथ दिखाई दे रही थीं। रिबेल की हल्की गुलाबी बिकनी में तीन टुकड़े थे: एक टू-पीस स्विमसूट जिसमें विंटेज-शैली थी उच्च कमर वाले बॉटम्स चार सफेद बटन प्रत्येक तरफ ऊपर जा रहे हैं, और एक मिलान टाई-फ्रंट बंदू शीर्ष। अंत में, एक सुपर-क्रॉप्ड ओपन ब्लेज़र ने स्टाइलिश लुक को पूरा किया। की रेलिंग के बगल में खड़ा विद्रोही शानदार नौका वह सवार थी और रेट्रो शैली के सफेद रंगों के साथ सुसज्जित थी।

पृष्ठभूमि में, एक और बड़ी नौका गहरे नीले समुद्र में डूबी हुई थी। प्रभावशाली जहाज के पीछे हरी तटरेखा देखी जा सकती थी। हालाँकि वह मज़ेदार तस्वीर में शांत, शांत और एकत्रित दिख रही थी, लेकिन रेबेल सूरज को भीगने के लिए स्पष्ट रूप से खुश थी, क्योंकि उसने फोटो को कैप्शन दिया था, “एलएफजी !!!!”

रेबेल की खूबसूरत तस्वीर एक दिन बाद आई जब उसने एक और छुट्टी की तस्वीर में कुछ त्वचा को छोड़ दिया, जबकि एक स्वास्थ्य और कल्याण वापसी पर। स्नैपशॉट में, वरिष्ठ वर्ष तारा एक्वा ब्लू वाटर और पहाड़ों से घिरी गोदी पर खड़ा था। उसने काले बाइकर शॉर्ट्स और एक काले और सफेद एथलेटिक जैकेट के साथ एक काले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई थी। उसने स्पोर्टी पहनावा को काली स्लाइड, एक काली टोपी, जिसे उसने अपने दाहिने हाथ में रखा था, और नारंगी रंग के रंगों के साथ जोड़ा। उसके चमकीले सुनहरे बालों को एक कैजुअल बन में फेंक दिया गया था।

विद्रोही हाल ही में शानदार यात्राओं में लिप्त रहा है जो उसे दिखावा करने की अनुमति देता है उसकी बिकनी बॉडी. जून के अंत और जुलाई की शुरुआत में, उसने अपनी एक तस्वीर साझा की एक प्राचीन गुफा में बबल बाथ लेना तुर्की में संग्रहालय होटल में। जब उसने अपने शांत स्नान को भिगोया और बुलबुलों को रणनीतिक रूप से अपने नंगे शरीर को ढकने दिया, तो उसने कैमरे की ओर देखा। “कभी सोना और एक प्राचीन गुफा में स्नान करना चाहता था? फिर कप्पाडोसिया में @museumhotel जाएं इतना अच्छा अनुभव! उसने 29 जून की पोस्ट के कैप्शन में आग्रह किया।

2 जुलाई को, उसने अपने फिटनेस लक्ष्यों पर विचार किया और बताया कि थोड़ी सी मात्रा में वजन बढ़ाने के लिए वह खुद से परेशान क्यों नहीं थी छुट्टी पर. उन्होंने इंस्टाग्राम पर हल्के-फुल्के अंदाज में लिखा, “मैंने अभी देखा है कि मैंने अपनी छुट्टी पर 3 किलो वजन बढ़ाया है … मैं एक अद्भुत सर्व-समावेशी रिसॉर्ट में हूं … मैंने अपना आत्म नियंत्रण खो दिया है।” पद जिसमें उन्हें वन-शोल्डर पिंक वन-पीस में दिखाया गया था। “लेकिन आप जानते हैं कि क्या? मैं कल उठ सकता हूं और जिम जा सकता हूं, और हाइड्रेट कर सकता हूं और स्वस्थ खा सकता हूं और खुद से प्यार कर सकता हूं। यह अपने आप पर कठोर होने में मदद नहीं करता है, लेकिन मुझे पता है कि बहुत अधिक खाने के बाद दोषी महसूस करना और अच्छा नहीं होना कैसा लगता है। लेकिन अगर आप मेरे जैसे हैं तो बस यह जान लें कि आप सिर्फ अपने वजन से ज्यादा हैं, आपका वजन आपको परिभाषित नहीं करता है, बस स्वस्थ रहने की पूरी कोशिश करें और अपने आप पर इतना सख्त न हों। ” उन्होंने लोगों से खुद का “सर्वश्रेष्ठ संस्करण” बनने का आग्रह करते हुए अपनी टिप्पणियों का समापन किया।

कुख्यात विद्रोही 60 पाउंड से अधिक खो गया 2019 और 2021 के बीच और तब से अपने प्रशंसकों के साथ अपनी फिटनेस यात्रा के बारे में बहुत खुला है।





Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments