Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodलंदन में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लंच डेट से वायरल...

लंदन में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लंच डेट से वायरल तस्वीर


लंदन में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लंच डेट से वायरल तस्वीर

शेफ सुरेंद्र मोहन के साथ अनुष्का शर्मा और विराट कोहली। (शिष्टाचार: @सुरेंदरशेफ)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली छुट्टियों में व्यस्त हैं और ऐसा लगता है कि यह जोड़ा अब लंदन वापस आ गया है। हाल ही में, लंदन में एक भारतीय रेस्तरां के शेफ ने अपने ट्विटर हैंडल पर जोड़े के साथ एक तस्वीर साझा की और उन्हें “भारत का गौरव” कहा। तस्वीर में अनुष्का और विराट अपने रेस्टोरेंट के बाहर शेफ सुरेंद्र मोहन के साथ खुशी-खुशी पोज दे रहे हैं। अभिनेत्री को नीली जींस के साथ ऑफ-शोल्डर ब्राउन टॉप में देखा जा सकता है, जबकि क्रिकेटर सफेद पैंट के साथ काले रंग की टी-शर्ट में कूल लग रहा है। छवि को साझा करते हुए, शेफ ने इसे कैप्शन दिया: “भारत के शानदार गर्मजोशी और गौरव @imVkohli और @AnushkaSharma हमारे साथ भोजन करके खुश और सम्मानित।”

यहाँ एक नज़र डालें:

लंदन जाने से पहले, पेरिस में थीं अनुष्का शर्मा एक शूट के लिए और कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें साझा करके इंस्टा परिवार को अपडेट रखा। मंगलवार को, अभिनेत्री ने सफेद पोशाक में अपने होटल की खिड़की के बाहर खुद की एक तस्वीर साझा की। पोस्ट को साझा करते हुए, उसने इसे कैप्शन दिया, “मेरे सामने वाली खिडकी में … पेरिस संगीत”। नीचे दी गई पोस्ट देखें:

कुछ दिन पहले, अनुष्का शर्मा एक कप कॉफी के साथ स्वादिष्ट क्रोइसैन का आनंद लेते हुए खुद की एक तस्वीर गिरा दी। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जब पेरिस में.. कई क्रोइसैन खाओ”। पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, परिणीति चोपड़ा, जो वर्तमान में अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा की 40 वीं जन्मदिन की पार्टी को पूरा करने के बाद लंदन में छुट्टियां मना रही हैं, ने टिप्पणी की, “मुझे कुछ लंदन भेजें। धन्यवाद और संबंध”।

यहाँ एक नज़र डालें:

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अनुष्का शर्मा जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा चकड़ा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी, जो पूर्व क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। फिल्म अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments