Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodआलिया भट्ट, एक बच्चे की उम्मीद, "बेकार बातों पर ध्यान नहीं देंगी"

आलिया भट्ट, एक बच्चे की उम्मीद, “बेकार बातों पर ध्यान नहीं देंगी”


एक बच्चे की उम्मीद में आलिया भट्ट, 'बेकार बातों पर ध्यान नहीं देंगी'

आलिया भट्ट ने शेयर की ये तस्वीर। (शिष्टाचार: आलिया भट्ट)

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रमोशनल ड्यूटी में बिजी हैं डार्लिंग्स, एक निर्माता के रूप में उनकी पहली परियोजना, ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की, जहां उन्होंने अपनी गर्भावस्था को संबोधित किया, ट्रोल किया जा रहा था और “उदाहरण के लिए अग्रणी।” न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, ‘एक महिला जो कुछ भी करती है वह सुर्खियों में रहती है। चाहे उसने मां बनने का फैसला किया हो, वह किसी नए को डेट कर रही हो, वह क्रिकेट मैच के लिए जा रही हो या छुट्टी पर। किसी कारण से, निगाहें हमेशा महिलाओं की पसंद पर होती हैं।”

आलिया भट्ट, जिन्होंने इस साल लगातार दो हिट फ़िल्में दी हैं (आरआरआर तथा गंगूबाई काठियावाड़ी), ने कहा कि वह “उदाहरण के द्वारा अग्रणी” में विश्वास करती हैं। अपनी व्यक्तिगत और पेशेवर पसंद के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “बेशक, मैं युवा हूं, लेकिन इससे कुछ भी क्यों बदलना पड़ता है? एक परिवार या बच्चे के होने से मेरे पेशेवर जीवन को क्यों बदलना पड़ता है? वे पूरी तरह से दो हैं। अलग-अलग चीजें। मैं निरर्थक चीजों पर कोई ध्यान देने के विरोध में उदाहरण और कार्रवाई करना जारी रखूंगा और पसंद करूंगा।”

अभिनेत्री ने कहा, “आप महान चीजों की योजना नहीं बनाते हैं, वे बस हो जाते हैं,” मेरे लिए, उन विचारों वाले लोग दिखाते हैं कि वे जीवन में कहां हैं। यह कुछ नहीं कहता कि मैं कहां हूं। वास्तव में, मैंने अपने जीवन में बहुत से निर्णय लिए हैं – एकवचन, किसी के संबंध में नहीं – तब हुआ जब इसकी कम से कम उम्मीद थी।”

पीटीआई ने सुपरस्टार के हवाले से कहा, “मैं सचेत रूप से जो करना चाहता हूं वह मेरे दिल का अनुसरण करना है और अपनी प्रवृत्ति और आंत के साथ जाना है। ठीक यही मैंने अपने पेशेवर और निजी जीवन के माध्यम से किया है और चीजें खूबसूरती से काम कर रही हैं।”

आलिया भट्ट समय के साथ चीजें कैसे बदल रही हैं, इस बारे में बात की और पीटीआई से कहा: “हम 2022 में हैं, इसलिए अब लोग उस पर सवाल उठा रहे हैं। मैंने कुछ लेख (मेरे बारे में) देखे जहां लोग टिप्पणी कर रहे थे, ‘आपकी समस्या क्या है? उसे रहने दो। ‘। मुझे लगता है कि यह (परिवर्तन) अपने आप हो रहा है और किसी को वास्तव में बहुत अधिक ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है।’

आलिया भट्ट ने पिछले महीने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। उसने शादी की ब्रह्मास्त्र इस साल अप्रैल में सह-कलाकार रणबीर कपूर। वह जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं पत्थर का दिल, गैल गैडोट सह-अभिनीत। इसके अलावा, अभिनेत्री के पास लाइन-अप में कई फिल्में हैं।

(पीटीआई से इनपुट्स के साथ)

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments