Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodमिलिंद सोमन और पिरामिड अल्टीमेट मिस्र हॉलिडे Pic . में

मिलिंद सोमन और पिरामिड अल्टीमेट मिस्र हॉलिडे Pic . में


मिलिंद सोमन और पिरामिड अल्टीमेट मिस्र हॉलिडे Pic . में

मिलिंद सोनम ने अपनी मिस्र की डायरी से यह तस्वीर साझा की। (शिष्टाचार: मिलनसार)

अभिनेता और अनुभवी मॉडल मिलिंद सोमन एक उत्साही यात्री है। और वह अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ नए स्थलों की खोज के इस जुनून को साझा करता है। इस जोड़े ने हाल ही में मिस्र की यात्रा की और प्रशंसकों के साथ स्वप्निल वेकेशन की कई तस्वीरें भी साझा कीं। अब, मिस्र यात्रा एल्बम को जोड़ते हुए, मिलिंद सोमन ने राजसी पिरामिडों की एक झलक दिखाते हुए एक नया पोस्ट साझा किया है। पिरामिडों के सामने पोज देते हुए मिलिंद सोमन ने उनके बारे में एक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “गीज़ा। फिरौन खुफू, खफरे और मेनकौर के पिरामिड अविश्वसनीय रूप से भयानक हैं। लगभग 5000 साल पहले बनाया गया था, लेकिन कोई भी आधुनिक वैज्ञानिक निश्चित रूप से नहीं जानता कि कैसे … महान पिरामिड में पत्थर के 2.3 मिलियन अलग-अलग ब्लॉक हैं, जिसका अर्थ है कि पूरे 20 वर्षों के लिए हर घंटे 24 घंटे हर पांच मिनट में एक ब्लॉक रखना होगा। जिसे बनाने में लगा है। समस्या? प्रत्येक ब्लॉक का वजन कम से कम 2000 किग्रा होता है!”

मिलिंद सोमन ने यह भी शेयर किया कि फोटो पत्नी अंकिता ने क्लिक की थी। उन्होंने एक जियोटैग जोड़ा जिसमें कहा गया था, “गीज़ा पिरामिड कॉम्प्लेक्स।”

यहां छवि देखें:

जबकि मिस्र में, मिलिंद सोमन भी गए स्कूबा डाइविंग और अपने डाइविंग गियर में समुद्र के बिस्तर पर आराम करते हुए खुद का एक मजेदार वीडियो साझा किया। एक वीडियो में जिसमें नोट था, “मेरे समुद्र के बिस्तर पर चिल करना,” मिलिंद सोमन ने कहा, “डॉल्फ़िन के बाहर आने और खेलने की प्रतीक्षा कर रहा है।”

लाल सागर की ओर इशारा करते हुए एक अन्य पोस्ट में, मिलिंद सोमन ने अपनी और अंकिता कोंवर की दो तस्वीरें साझा कीं एक दशक अलग कर लिया। कैप्शन में उन्होंने कहा, “इन दो तस्वीरों को दो अलग-अलग लोगों ने दो अलग-अलग दिनों में स्पष्ट रूप से कैप्चर किया था और फिर भी वे एक ही भाषा, प्यार की भाषा बोलते हैं। लगभग एक दशक एक साथ और हम अभी भी एक-दूसरे में खोए हुए हैं! काश हमारे पास यह हमेशा रहे।

मिलिंद सोमन को फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है जैसे बावर्ची, बाजीराव मस्तानी तथा 16 दिसंबरदूसरों के बीच में।

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments