Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodकृति खरबंदा हमारे सपनों की "जल-परी" है

कृति खरबंदा हमारे सपनों की “जल-परी” है


हमारे सपनों की 'जल-परी' है कृति खरबंदा

इस तस्वीर को कृति खरबंदा ने शेयर किया है। (शिष्टाचार: कृति खरबंदा)

नई दिल्ली:

कृति खरबंद ने अपने पूल टाइम की नई तस्वीरों का एक सेट शेयर किया है। और, हमें फिर से अभिनेत्री से प्यार हो गया है। वह इन तस्वीरों में अपने भीतर के मत्स्यांगना को प्रसारित कर रही है। यहां कृति व्हाइट बिकिनी सेट में नजर लग रही हैं। कृति ने कैप्शन के बारे में सोचने में ज्यादा समय बर्बाद नहीं किया और एक मत्स्यांगना, एक लहर और नीले दिल वाले इमोजी के साथ बस “जल-परी” लिखा। हैशटैग के लिए, ऐसा लगता है कि उन्होंने किंडर गार्डन कविता, “मछली जल की रानी है” से संदर्भ लिया है। फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हैं।

यहां हम जिन तस्वीरों की बात कर रहे हैं वे हैं:

से अधिक तस्वीरें कृति खरबंदा का पूल-टाइम शूट आपके ध्यान की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

इससे पहले कृति खरबंदा ने अपने वीकेंड गेटअवे की तस्वीरें शेयर की थीं। मिठाइयों के स्वाद से लेकर प्राकृतिक सुंदरता की झलक तक, कृति का एल्बम यात्रा के लक्ष्यों के बारे में है। साइड नोट के लिए, उसने लिखा, “सप्ताहांत तक वह था। शानदार मौसम से लेकर शानदार खाने तक। विश्राम से लेकर रोमांच तक। मेरे पास यह सब था। ”

कृति खरबंदा ने भी अपने प्रवास से एक वीडियो साझा किया है और लिखा है, “मेरा सप्ताहांत कैसा लग रहा था। और मैं शिकायत नहीं कर रहा हूँ। मेरा दिल जाता है… आपके शानदार आतिथ्य के लिए धन्यवाद।”

और, कृति खरबंदा की “फीलिंग फूल-ईश” को याद करना बहुत मुश्किल है।

पोल डांस के प्रति कृति खरबंदा का प्यार किसी से छुपा नहीं है। और, वह खुद पर “बहुत गर्व” करती है। यह हम नहीं कह रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में इसका ऐलान किया है. “हाँ। मैंने यह किया। और, यह बहुत अच्छा लगता है। किनारों के आसपास थोड़ा खुरदरा लेकिन फिर से, यह एक छोटी सी जीत है और एक छोटे से उत्सव का हकदार है। ”

कृति खरबंद पिछली बार में देखा गया था 14 फेरे विक्रांत मैसी के विपरीत। फिल्म का निर्देशन देवांशु कुमार ने किया था।

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments