Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodअनुष्का शर्मा के पास पेरिस में "मेरे सामने वाली खिडकी में" पल...

अनुष्का शर्मा के पास पेरिस में “मेरे सामने वाली खिडकी में” पल था


अनुष्का शर्मा के पास पेरिस में एक 'मेरे सामने वाली खिडकी में' पल था

अनुष्का शर्मा ने शेयर की ये तस्वीर. (शिष्टाचार: अनुष्का शर्मा)

अनुष्का शर्मा पेरिस में उतरने के बाद से ही वह अपने इंस्टा परिवार के साथ शानदार तस्वीरें और वीडियो पेश कर रही हैं। अब, अभिनेत्री ने सुरम्य स्थान से एक नई पोस्ट साझा की है, और यह बहुत ही सुंदर है। छवि में, अभिनेत्री अपने होटल की खिड़की से एक सुंदर सफेद पहनावा में देख रही है, जिसमें उसकी मिलियन-डॉलर की मुस्कान दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने फिल्म के एक प्रतिष्ठित गीत को उद्धृत किया है पड़ोसन, कैप्शन में सुनील दत्त और सायरा बानो अभिनीत। उन्होंने लिखा था, “मेरे सामने वाली खिड़की में…पेरिस संगीत,” उसके बाद एक फूल इमोटिकॉन। नीचे दी गई पोस्ट देखें:

कुछ दिन, अनुष्का शर्मा एक कप कॉफी के साथ स्वादिष्ट क्रोइसैन का आनंद लेते हुए खुद की कई तस्वीरें गिरा दीं। तस्वीरों में वह एक बाथरोब में और अपने होटल की खिड़की पर बैठकर क्रोइसैन खाते हुए देखी जा सकती हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “पेरिस कब है..कई क्रोइसैन खाओ।” अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक समान तस्वीर साझा की, लेकिन एक अलग कैप्शन के साथ: “यहां बहुत पेरिसियन होने के नाते … कॉफी और क्रोइसैन का नाश्ता खाया गया”। नीचे दी गई पोस्ट देखें:

पेरिस के लिए रवाना होने से पहले, अभिनेत्री अपने परिवार पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ लंदन में थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म में नजर आई थीं शून्य, शाहरुख खान और कैटरीना कैफ की सह-कलाकार। इसके बाद, वह जल्द ही स्पोर्ट्स बायोपिक में दिखाई देंगी चकड़ा एक्सप्रेस, पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। प्रोसित रॉय द्वारा अभिनीत, फिल्म अगले साल 2 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। बेटी वामिका के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी।

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments