Saturday, May 18, 2024
HomeHollywoodकैंडेस कैमरून ब्यूर ने अपने जोजो सिवा ड्रामा - हॉलीवुड लाइफ को...

कैंडेस कैमरून ब्यूर ने अपने जोजो सिवा ड्रामा – हॉलीवुड लाइफ को संबोधित किया


कैंडेस कैमरून ब्यूर जोजो सिवा



चित्रशाला देखो



छवि क्रेडिट: चेल्सी लॉरेन / जॉन सालंगसांग / शटरस्टॉक

कैंडेस कैमरून ब्यूर बुलाए जाने के बाद बोला है “अशिष्ट” हस्ती किशोर सनसनी जोजो सिवा कभी मिले हैं। 19 वर्षीय तो तुम सोचते हो तुम नृत्य कर सकते हो जज 24 जुलाई को टिकटॉक पर एक ट्रेंड में हिस्सा लेने के लिए गए, जो लोगों को अपने सबसे अच्छे और सबसे खराब सेलिब्रिटी इंटरैक्शन को प्रकट करने के लिए कहता है, और दुर्भाग्य से, फुलर हाउस 46 वर्षीय स्टार ने जोजो के साथ अच्छा स्कोर नहीं किया। जवाब में, कैंडेस ने स्थिति को संबोधित करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और कहा कि वह थोड़ा पीछे हट गई। कैंडेस ने समझाया, “ईमानदारी से कहूं तो रविवार को जब मैंने टिकटॉक देखा तो मैं चौंक गया और मुझे नहीं पता था कि यह कहां से आया है और इसलिए मैंने तुरंत एक पारस्परिक मित्र के माध्यम से उस तक पहुंचने की कोशिश की।” उसने यह भी नोट किया कि उसके प्रचारक ने जोजो के प्रबंधक से संपर्क किया और उसने उसे सोशल मीडिया पर सीधे संदेश भी भेजा। कैंडेस के प्रयासों के कारण 26 जुलाई की सुबह दोनों के बीच एक फोन आया।

कैंडेस ने तब अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को “महान बातचीत” का एक प्ले-बाय-प्ले दिया और कहा नृत्य माताओं फिटकिरी ने स्वीकार किया कि उसे नहीं पता था कि उसकी पोस्ट “वायरल हो जाएगी” क्योंकि यह सिर्फ एक “मूर्खतापूर्ण टिकटॉक ट्रेंड” था जो उसके लिए “कोई बड़ी बात नहीं थी”। वास्तव में, कैंडेस ने दावा किया कि जोजो उसे यह बताना नहीं चाहता था कि उन सभी वर्षों पहले क्या हुआ था क्योंकि उसे “बुरा लगा”, खासकर जब उन्होंने एक साथ इतना अच्छा समय बिताया हो केली क्लार्कसन शो 2019 में। हालांकि, कैंडेस को अंततः पता चला कि उसने 11 वर्षीय जोजो के साथ एक तस्वीर लेने से मना कर दिया था फुलर हाउस प्रीमियर लेकिन फिर अन्य लोगों के साथ तस्वीरें खींची, जिससे उस समय उसकी भावनाओं को ठेस पहुंची। बातचीत को याद करते हुए, कैंडेस ने कहा, “वह जाती है, ‘मुझे यह अब एक वयस्क के रूप में मिलता है जब आप रेड कार्पेट पर होते हैं और सब कुछ हो रहा होता है और आपको अलग-अलग दिशाओं में खींचा जा रहा होता है, लेकिन उस समय मैं 11 वर्ष का था,” और मैं जाता हूँ, ‘मैंने तुम्हारा 11 साल का दिल तोड़ा है।’ …उह। मुझे कुरकुरे लग रहे हैं। जोजो, मुझे बहुत खेद है।”

कैंडेस ने कहा कि जोजो ने उन्हें एक बार फिर आश्वासन दिया कि अब उनके साथ यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है, लेकिन कैंडेस ने स्थिति पर अपना दुख व्यक्त करना जारी रखा। “कृपया नहीं। विशेष रूप से एक माँ के रूप में, यह मेरा दिल तोड़ देता है कि मैंने आपको ऐसा महसूस कराया और मुझे आपकी माँ से भी खेद है, कि मैंने उसकी बेटी के साथ ऐसा किया क्योंकि मुझे पता है कि अगर कोई मेरे बच्चों को पार करता है, तो आप जानते हैं कि माँ भालू बाहर आता है, “द क्रिसमस टाउन स्टार ने कहा।

कैंडेस कैमरून ब्यूर जोजो सिवा
कैंडेस कैमरून ब्यूर ने कहा कि उनके और जोजो सिवा के बीच कोई बीफ नहीं है (फोटो: चेल्सी लॉरेन / जॉन सालंगसांग / शटरस्टॉक)

उन्होंने कुचले हुए नाटक से सीखे गए पाठों पर विचार करते हुए जोजो के बारे में अपनी चर्चा समाप्त की। “सब अच्छा है, जोजो के मोर्चे पर सब अच्छा है,” उसने कहा। “और मुझे लगता है कि हम जो सबक सीख सकते हैं, वह यह है कि आपके कितने अनुयायी हैं, आप जानते हैं, यहां तक ​​​​कि 10 सेकंड का ट्रेंडिंग टिकटॉक वीडियो भी नुकसान पहुंचा सकता है क्योंकि हमारे शब्द मायने रखते हैं और हमारे कार्य मायने रखते हैं … हम सभी लोगों को प्रभावित करते हैं। हमारे आस-पास, हम टिकटॉक पर हमें देखने वाले लोगों को प्रभावित करते हैं, हम उन लोगों को प्रभावित करते हैं जिनके साथ हम घर पर हैं और हम जो पोस्ट करते हैं, उसके प्रति सचेत रहते हैं, भले ही यह उस समय निर्दोष और मज़ेदार होने के लिए ही क्यों न हो। ” उन्होंने अपने पूरे जीवन और करियर में “सकारात्मक” रोल मॉडल होने के लिए जोजो की प्रशंसा की।

अभिनेत्री ने अनजाने में किसी को भी ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगने के लिए भी कुछ समय लिया। “मैं बस एक साइड नोट पर कहने जा रही हूं: यदि आप कभी व्यक्तिगत रूप से मुझसे टकराते हैं और मैं वह व्यक्ति नहीं था जिसकी आप उम्मीद कर रहे थे या उम्मीद कर रहे थे, तो मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि मुझे खेद है,” उसने कहा। “क्षमा करें इस अर्थ में कि मुझसे अक्सर तस्वीरें और ऑटोग्राफ मांगे जाते हैं और 99 प्रतिशत समय ऐसा करने में मेरी खुशी होती है … लेकिन मैं अभी भी एक इंसान हूं। सभी सार्वजनिक लोग हैं और कभी-कभी आपके बुरे दिन होते हैं और कभी-कभी आप तनावग्रस्त हो जाते हैं, कभी-कभी आप सिर्फ अपने दिमाग में होते हैं कि आप वास्तव में ध्यान भी नहीं दे रहे हैं कि आपके आसपास क्या हो रहा है। ”

उसने निष्कर्ष निकाला, “आपके जीवन में एक क्षण हो सकता है, और आप वह व्यक्ति हो सकते हैं जो अपने सबसे अच्छे रूप में नहीं थे या हो सकता है कि आप किसी ऐसे व्यक्ति के प्राप्त होने वाले अंत में हों जो अपने सर्वश्रेष्ठ में नहीं था, लेकिन यह होना चाहिए ‘ t व्यक्ति और उनके चरित्र को परिभाषित करें यदि यह एक बार की बात है। और वो है आपका पूरा सदन दिन का सबक। ”





Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments