Saturday, May 18, 2024
HomeHollywoodओलिविया वाइल्ड का बचपन से 38 साल पुराना परिवर्तन

ओलिविया वाइल्ड का बचपन से 38 साल पुराना परिवर्तन


ओलिविया वाइल्ड के निर्देशन में “बुकस्मार्ट,” “डोंट फियर डार्लिंग,” एक अर्द्धशतक गृहिणी (फ्लोरेंस पुघ) का अनुसरण करती है, जो अपने पति के साथ मिलकर अपने अच्छे जीवन के बारे में गहरे सच का पता लगाती है (बार – बार आक्रमण करने की शैलियां) जैसा कि द्वारा रिपोर्ट किया गया है विविधतासिनेमाकॉन में दर्शकों के साथ बातचीत के दौरान वाइल्ड ने फिल्म की कहानी के बारे में और खुलासा किया। “मैं चाहती हूं कि आप एक ऐसे जीवन के बारे में सोचें जहां आपके पास वे सभी टुकड़े हो सकते हैं जिनकी आपको आवश्यकता हो सकती है,” उसने कहा, यूटोपिया की एक छवि को चित्रित करें जिसके द्वारा कहानी सुलझती है। इसके बाद उन्होंने दर्शकों से पूछा कि क्या वे कभी भी उस शानदार जीवन को आत्मसमर्पण कर देंगे यदि धक्का को धक्का देने के लिए आया, “आप वास्तव में क्या करने के लिए बलिदान करने के लिए तैयार हैं जो उचित है?”

“डोंट फियर डार्लिंग” निस्संदेह वाइल्ड के लिए एक अद्भुत सौदा है, न केवल इसलिए कि यह दूसरी फिल्म है जिसे उसने निर्देशित किया है, बल्कि इसलिए कि वह फिल्मांकन के दौरान अपने नए प्रेमी से मिली। एक आपूर्ति की सलाह दी हमें साप्ताहिक, “हैरी और ओलिविया के बीच सेट पर लगभग तुरंत ही केमिस्ट्री थी। दोनों के एक साथ आने में अभी कुछ समय बाकी था।’ जहां दोनों पार्टियां अपने रोमांस को लेकर अपेक्षाकृत शांत रही हैं, वहीं उन्होंने अपने रिश्ते की झलकियां पेश की हैं।

2021 के अंत में, प्रचलन एक निश्चित वन कोर्स फिटकरी से जुड़ी अफवाहों के बारे में वाइल्ड से अनुरोध किया। हालाँकि वह बहुत अधिक विशिष्ट नहीं थी, उसने उत्तर दिया, “मैं पहले से कहीं अधिक खुश हूँ। और मैं पहले से कहीं अधिक स्वस्थ हूं, और वास्तव में यह महसूस करना बहुत अच्छा है। ” 38 साल की उम्र में, वाइल्ड ठीक वैसी ही दिखती हैं, जहां वह अपने करियर और अपनी लव लाइफ दोनों में चाहती हैं।

स्रोत लिंक



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments