Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodकैटरीना कैफ, "बैक टू द जिम" एक छुट्टी के बाद, यह तस्वीर...

कैटरीना कैफ, “बैक टू द जिम” एक छुट्टी के बाद, यह तस्वीर साझा की


छुट्टियों के बाद 'बैक टू द जिम' कटरीना कैफ ने शेयर की ये तस्वीर

जिम में कैटरीना कैफ। (शिष्टाचार: कैटरीना कैफ)

नई दिल्ली:

फिटनेस के प्रति उत्साही कैटरीना कैफ ने सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर और दोस्त यास्मीन कराचीवाला के साथ जिम से एक तस्वीर साझा की। कैटरीना, जिन्हें यास्मीन के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है, ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “बैक टू द जिमम्मम्मम्मम्म।” कैटरीना कैफ कुछ दिनों के लिए मालदीव में छुट्टियां मना रहा था। उन्होंने पति विक्की कौशल, अपने भाई-बहन इसाबेल और सेबेस्टियन, दोस्तों मिनी माथुर-कबीर खान, इलियाना डिक्रूज, अंगिरा और आनंद तिवारी, बहनोई सनी कौशल और उनकी प्रेमिका शरवरी के साथ वहां से उड़ान भरी। कैटरीना ने अपना 39वां जन्मदिन इस आइलैंड नेशन में मनाया।

यहां देखें कैटरीना कैफ की पोस्ट:

कैटरीना कैफ के सेट से रिहर्सल की तस्वीरें साझा कर सप्ताह की शुरुआत की क्रिसमस की बधाई. उन्होंने फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन और सह-कलाकार विजय सेतुपति के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं और उन्होंने लिखा: “कार्य प्रगति पर है #rehearsals #merrychristmas।”

कैटरीना कैफ ने अपना 39वां जन्मदिन मालदीव में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ मनाया। “इतना अद्भुतggggggg समय,” उसने इस पोस्ट को कैप्शन दिया।

देखिए मालदीव में कैटरीना कैफ ने की कितनी मस्ती:

काम के मामले में, कैटरीना कैफ आखिरी बार रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा में देखा गया था सूर्यवंशी, अक्षय कुमार के साथ। वह इसमें भी अभिनय करेंगी फोन भूत सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ। वह भी अभिनय करेंगी टाइगर 3 सलमान खान के साथ।

कैटरीना कैफ ने 2 साल तक डेटिंग करने के बाद पिछले साल दिसंबर में विक्की कौशल से शादी की थी। उन्होंने राजस्थान के सवाई माधोपुर में बड़े, मोटे शादी समारोहों की मेजबानी की। उन्होंने परिवार के सदस्यों और फिल्म उद्योग के बहुत कम दोस्तों की उपस्थिति में एक निजी शादी की मेजबानी की।

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments