Saturday, May 18, 2024
HomeHollywoodकोरी हेंसन NBCUniversal में शामिल होने के लिए अप्रकाशित लीड करने के...

कोरी हेंसन NBCUniversal में शामिल होने के लिए अप्रकाशित लीड करने के लिए तैयार हैं – समय सीमा


कोरी हेंसन उसके रास्ते में है एनबीसीयूनिवर्सल.

पूर्व टर्नर नेटवर्क्स और फॉक्स निष्पादन हेंसन गैर-स्क्रिप्टेड मनोरंजन की देखरेख करने वाली कंपनी में शामिल होने के लिए तैयार हैं। यह जेनी ग्रूम के प्रस्थान का अनुसरण करता है, जो समय सीमा आज पहले सामने आई।

डेडलाइन समझती है कि सौदे को अंतिम रूप नहीं दिया गया है, लेकिन हेंसन दूल्हे के प्रतिस्थापन के रूप में अंतिम बातचीत कर रहा है। वह रियलिटी प्रतियोगिता, प्रतिभा प्रतियोगिता और गेम शो प्रारूपों की देखरेख करेंगी एनबीसीकेबल नेटवर्क और स्ट्रीमर पीकॉक का इसका पोर्टफोलियो।

NBCUniversal ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

रॉड आइसा के साथ काम करना, जो सभी अनस्क्रिप्टेड लाइफस्टाइल और डॉक्यूमेंट्री प्रोग्रामिंग की देखरेख करती है, उससे उम्मीद की जाती है कि वह इस तरह के शो की कमान संभालेगी। द वॉयस, अमेरिकाज गॉट टैलेंट तथा अमेरिकी निंजा योद्धा साथ ही आगामी शीर्षक जैसे मिलियन डॉलर आइलैंड, द व्हील, पासवर्ड तथा देशद्रोही।

यह हम के बाद आता है ने खुलासा किया कि हेंसन ने वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी को छोड़ने का फैसला किया विलय और टी-नेट्स पर इसके स्पष्ट प्रभाव के बाद, जिसने डेविड ज़स्लाव द्वारा संचालित कंपनी ने अपने प्रीमियर से पहले रियलिटी सीरीज़ द बिग डी सहित अपने कई मूल को देखा।

हेंसन को गैर-लेखित व्यवसाय में साथियों द्वारा एक अच्छी तरह से पसंद किए जाने वाले कार्यकारी के रूप में वर्णित किया गया है जो वैकल्पिक प्रारूपों और शो पर जोखिम लेता है।

वह हाल ही में ईवीपी, टीबीएस, टीएनटी और ट्रूटीवी के लिए अनस्क्रिप्टेड की प्रमुख थीं। उसने टर्नर के लिए कुछ बड़ी अनस्क्रिप्टेड हिट्स देखीं, जिसमें . का रीबूट भी शामिल था मिटा देना, गो-बिग शो तथा द क्यूब साथ ही हैरी पॉटर: हॉगवर्ट्स टूर्नामेंट ऑफ़ हाउसेसवार्नर ब्रदर्स द्वारा निर्मित, हेलेन मिरेन-फ्रंटेड प्रतियोगिता श्रृंखला जिसने टीबीएस और कार्टून नेटवर्क के लिए अच्छा प्रदर्शन किया।

हेंसन फॉक्स से टर्नर में शामिल हुईं, जहां वह ईवीपी, अल्टरनेटिव एंटरटेनमेंट थीं। वह साइमन एंड्री की जगह 2015 में प्रसारण नेटवर्क में शामिल हुईं, और ब्रेकआउट हिट द्वारा संचालित वास्तविकता क्षेत्र में इसकी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। नकाबपोश गायक।





Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments