Saturday, May 18, 2024
HomeHollywoodरिहाना ने ए $ एपी रॉकी के साथ मैडोना-शैली कोन ब्रा को...

रिहाना ने ए $ एपी रॉकी के साथ मैडोना-शैली कोन ब्रा को डेट पर रॉक किया


पॉप की रानी को गर्व हो सकता है।

रिहाना ने एनवाईसी में सप्ताहांत में कार्बोन में ए $ एपी रॉकी के साथ एक रात्रिभोज की तारीख के लिए एक काला साटन पहने हुए बाहर कदम रखा शंकु ब्रा ($650) और मिलान लेस-अप लेगिंग्स ($990) स्टाइलिस्ट लोट्टा वोल्कोवा के साथ जीन पॉल गॉल्टियर के सहयोग से।

मैडोना, आखिर, गॉल्टियर के शंक्वाकार बस्टियर को वापस सनसनी बना दिया 1990 में, अपने “ब्लॉन्ड एम्बिशन” दौरे के दौरान, और लंबे समय के भीतर कई बार इस लुक को फिर से देखा है।

शार्प पीस भी लाइक्स पर पॉप अप हुआ है कार्डी बी, मेगन थे स्टालियन तथा काइली जेनर पिछले वर्ष की तुलना में।

“यह रूप, स्तनों का यह अतिशयोक्ति, वास्तव में एक सशक्त सिल्हूट है,” स्टाइल इंस्टीट्यूट ऑफ नो-हाउ के एक प्रचलित इतिहासकार और सहायक शिक्षक नताली न्यूडेल ने विकास के 2021 में वेब पेज सिक्स मॉडल को निर्देश दिया – जिसमें यह भी शामिल है। कोई संयोग नहीं है कि कार्डी और मेगन जैसे सितारे इसकी ओर बढ़ते हैं, क्योंकि वे “खुद को असाधारण रूप से सशक्त लड़कियों के रूप में पेश करते हैं, ऐसा करने के लिए एक उपकरण के रूप में अपने शरीर और अपनी कामुकता का उपयोग करते हैं।”

मैडोना ने अपने दौरान कोन ब्रा को मशहूर किया था "सुनहरे बालों वाली महत्वाकांक्षा" 1990 में यात्रा।
मैडोना ने 1990 में अपने “ब्लोंड एम्बिशन” दौरे के दौरान कोन ब्रा को प्रसिद्ध बनाया।
गेट्टी तस्वीरें

34 वर्षीय अस्वस्थ लड़की, जो निश्चित रूप से समान विवरण से मेल खाती है, ने लंबे समय तक चलने वाले मॉडल को काले चमड़े पर आधारित ट्रेंच कोट, डायर सैडल बैग और के साथ स्टाइल करके उसे व्यक्तिगत बना दिया। एटिको हील्स ($603), मैज और “द मैट्रिक्स” के समान घटकों वाली एक झलक पेश करते हुए।

33 वर्षीय रॉकी ने अपनी प्रेमिका से मेल खाने के लिए एक ग्राफिक टी-शर्ट, ब्लैक-एंड-व्हाइट ब्रोग्स और डार्क सन शेड्स के साथ, राफ सिमंस द्वारा एक नेवी ब्लू जैकेट और शॉर्ट्स पहनी थी।

जोड़ा अपने पहले बच्चे का स्वागत कियाएक बच्चा लड़का, मई में — और अनुमान लगाते हुए, रिहाना अपने प्रेग्नेंसी स्टाइल से फैंस का दिल जीत लियाबाहर कदम रखना ऐसा लगता है दुर्लभ चैनल विंटेज से लेकर प्रति पूरी तरह से सरासर डायर.

बेबी बंप दिखाते हुए रिहाना
रिहाना ने जनवरी में उसके गर्भवती होने का परिचय दिया, उसके पास एक क्लासिक चैनल पफर था जिसने उसके पेट को रोक दिया था।
डिग्गी/शटरस्टॉक



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments