Saturday, May 18, 2024
HomeHollywoodनॉर्मन लीयर ने इंस्टाग्राम पर अपने 100वें जन्मदिन का पूर्वावलोकन किया -...

नॉर्मन लीयर ने इंस्टाग्राम पर अपने 100वें जन्मदिन का पूर्वावलोकन किया – समय सीमा


एक मील के पत्थर के जन्मदिन का पूर्वावलोकन कैसे करता है? थोडा गुनगुनाते हुए “यही प्यार है” और स्वाभाविक रूप से ज्ञान के कुछ मोतियों को साझा करना।

99 वर्षीय किंवदंती के रूप में अपने अंतिम घंटों में, नॉर्मन लियर उन्होंने इंस्टाग्राम के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें उन्होंने आधुनिक विज्ञान के चमत्कारों को देखा और बताया कि यह कैसे उनके जीवन के 100वें वर्ष में पहुंचा।

“माई गॉड हमारे लिए उपलब्ध हर चीज के साथ जीवित रहने का चमत्कार,” वह डीन मार्टिन क्लासिक को कवर करने के बाद शुरू होता है। “मैं कल 100 साल का हो रहा हूं। तुमनें मुझे सुना? कल मैं 100 साल का हो जाऊंगा। यह मेरे लिए उतना ही विश्वसनीय है जितना आज मैं 99 साल का हूं।

लियर फिर उन क्षणों के बारे में बताता है और हर किसी को उस अवधि को “बाद” और “अगले” के बीच कैसे संजोना चाहिए। वीडियो को उनकी बेटी ने वरमोंट में शूट किया था।

पांच बार का एमी विजेता उत्पादन के लिए अपने छठे (ब्रेंट मिलर के साथ) के लिए तैयार है लाइव इन फ्रंट ऑफ़ अ स्टूडियो ऑडियंस: द फैक्ट्स ऑफ़ लाइफ एंड डिफरेंट स्ट्रोक्स। वह एक सक्रिय निर्माता बने रहते हैं, दूसरे की बात करते हैं स्टूडियो ऑडियंस के सामने लाइव (मौडशायद?) और का एक रिबूट मैरी हार्टमैन, मैरी हार्टमैन टीबीएस के लिए।

लंबे समय तक निर्माता और परोपकारी व्यक्ति का जन्म 27 जुलाई, 1922 को कनेक्टिकट में हुआ था। टेलीविज़न में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले, उन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध में लड़ाकू अभियानों में उड़ान भरी, पहले विभिन्न प्रकार के शो जैसे मार्था राय शो तथा एंडी विलियम्स शो इस तरह के हिट बनाने से पहले सैनफोर्ड एंड सन, मैरी हार्टमैन, मैरी हार्टमैन, मौड, ऑल इन द फैमिली, गुड टाइम्स, वन डे एट ए टाइम, जेफरसन, जीवन के तथ्यदूसरों के बीच में।





Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments