Saturday, May 18, 2024
HomeHollywoodकर्टनी कार्दशियन ने ट्रैविस बार्कर और पेनेलोप के साथ हाथ मिलाया: फोटो...

कर्टनी कार्दशियन ने ट्रैविस बार्कर और पेनेलोप के साथ हाथ मिलाया: फोटो – हॉलीवुड लाइफ


कर्टनी कार्दशियन, ट्रैविस बार्कर, पेनेलोप डिस्को



चित्रशाला देखो



छवि क्रेडिट: डब्ल्यूसीपी, 4सीएनआर/बैकग्रिड

कर्टनी कार्दशियन, 43, अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जी रही हैं! नए पति के साथ ट्रैविस बार्कर46, उसके दाहिने हाथ और बेटी पर पेनेलोप डिस्क, 10, उसके बाईं ओर, पूश मावेन मंगलवार, 26 जुलाई को उसके चेहरे पर एक विस्तृत मुस्कान के साथ बाहर निकली। तस्वीरों में, कोर्ट ने अपने सिग्नेचर ब्लैक, एक जोड़ी स्लीक योग पैंट और एक गहरे रंग की लंबी बाजू की शर्ट पहनी थी। उसने अपने बालों को क्यूट ब्रैड्स में पहना था और कोऑर्डिनेटिंग स्नीकर्स और एक डार्क बॉल कैप के साथ एक्सेसराइज़ किया था। ट्रैविस ने लंबे शॉर्ट्स, एक ग्राफिक टी और स्नीकर्स रॉक किए। दोनों समाप्त उनका कैज़ुअल डे टाइम लुक धूप के चश्मे के साथ।

ट्रैविस बार्कर, कर्टनी कार्दशियन, पेनेलोप डिस्को
ट्रैविस बार्कर, कर्टनी कार्दशियन, और पेनेलोप डिस्क 26 जुलाई, 2022 को कैलाबास, कैलिफ़ोर्निया में देखे गए। (wcp,4cnrs/BACKGRID)

पूर्व के साथ कर्टनी की बेटी स्कॉट डिस्किक, पेनेलोप, खुशी-खुशी अपने कैलाबास में जोड़े के साथ शामिल हो गए, लॉस एंजिल्स एक त्वचा विशेषज्ञ के कार्यालय और दोपहर के भोजन के लिए ट्रेंडी इरेवन बाजार के लिए काम करता है। धूप में मुस्कुराते हुए उसने अपनी माँ की बाँह पकड़ ली। पेनेलोप ने गॉथ बैंड द क्योर, बेज पैंट और स्लाइड सैंडल के चेहरों से सजी एक काली टी पहनी थी। प्रसिद्ध कार्दशियन बच्चे ने अपने बालों को लंबा पहना और बीच में अलग कर दिया।

लॉस एंजिल्स में वापसी तब हुई जब ट्रैविस और कर्टनी को टोनी वेक स्पॉट पाम स्प्रिंग्स में कुछ बहुत जरूरी डाउन-टाइम लेते हुए देखा गया। कर्टनी ने इंस्टाग्राम पर रेगिस्तान के एन्क्लेव का आनंद लेते हुए परिवार की कई तस्वीरें साझा कीं। “रेगिस्तान का सपना,” उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, जिसमें एक विशाल पूल, कर्टनी में बच्चों के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें शामिल थीं एक स्ट्रिंग बिकनी में गीला टपकनाऔर नवविवाहित जोड़ी एक रोमांटिक जोड़े की बाइक की सवारी के लिए निकल रही है।

और उनके लिए विस्तारित हनीमून जारी है, क्योंकि कोर्ट ने हाल ही में ट्रैविस को सोशल मीडिया पर “सबसे विचारशील व्यक्ति” कहा था, जब उसने उसे भेजा था फूलों का रोमांटिक गुलदस्ता इस माह के शुरू में। जोड़े के एक करीबी सूत्र ने बताया हॉलीवुडलाइफ विशेष रूप से जून में कि नई दुल्हन “पत्नी की भूमिका निभाने के हर पल से प्यार कर रही है।”

जाहिर है, नवविवाहित भी “अपनी शादी से तस्वीरें देखना बंद नहीं कर सकते हैं और वह सभी को श्रीमती बार्कर कहने के लिए कह रही है।” कर्टनी और ट्रैविस ने पिछले साल कम से कम तीन बार शादी की। अप्रैल में लास वेगास में चलाए गए एक अभ्यास के बाद एक छोटा कानूनी समारोह मई में सांता बारबरा, कैलिफ़ोर्निया में।

उन्होंने एक भी आयोजित किया भव्य, सितारों से सुसज्जित समारोह 22 मई को पोर्टोफिनो, इटली में।



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments