Saturday, May 18, 2024
HomeBollywood"प्रियजन अपना ओटीपी साझा न करें।" देखिए दिल्ली पुलिस का ROFL...

“प्रियजन अपना ओटीपी साझा न करें।” देखिए दिल्ली पुलिस का ROFL ट्वीट


'प्रियजन अपना ओटीपी साझा न करें।'  देखिए दिल्ली पुलिस का ROFL ट्वीट

दिल्ली पुलिस ने शेयर की ये तस्वीर. (शिष्टाचार: दिल्ली पुलिस)

नई दिल्ली:

डार्क कॉमेडी का ट्रेलर डार्लिंग्स सोमवार को रिलीज हुई और एक दिन बाद भी ट्रेंड कर रही है। फिल्म, जो एक फिल्म निर्माता के रूप में आलिया भट्ट की पहली फिल्म है, में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म एक माँ-बेटी की जोड़ी की कहानी दिखाती है, जो विजय वर्मा (जो फिल्म में आलिया भट्ट के पति की भूमिका निभाती है) को सबक सिखाने की योजना बनाती है। रुझानों को ध्यान में रखते हुए, दिल्ली पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने एक महत्वपूर्ण संदेश साझा करने के लिए फिल्म से स्टिल का उपयोग करने का निर्णय लिया। “डार्लिंग्स अपना ओटीपी साझा न करें,” ट्वीट पढ़ें, जिसमें आलिया भट्ट और शेफाली शाह की एक फिल्म थी। “जागरूक और सतर्क नागरिकों से जब उनका ओटीपी साझा करने के लिए कहा गया,” ट्वीट पर कैप्शन पढ़ें। विख्यात, दिल्ली पुलिस .

यहां पढ़ें दिल्ली पुलिस का ट्वीट:

सोमवार को मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, आलिया भट्ट खुलासा किया कि कैसे उनके सह-निर्माता और प्रिय जिंदगी सह-कलाकार शाहरुख खान ने फिल्म पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और उन्होंने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया: “उन्होंने कहा कि हमें बहुत मज़ा आएगा और फिल्म की शूटिंग का आनंद मिलेगा। उन्होंने हाल ही में फिल्म देखी और ठेठ में डार्लिंग्स शैली, उन्होंने संदेश दिया, धन्यवाद डार्लिंग्स इस फिल्म को करने के लिए।”

डार्लिंग्स लेखक जसमीत के रीन के निर्देशन में पहली फिल्म है और इसमें आलिया की भी भूमिका है गली बॉय सह-कलाकार विजय वर्मा। फिल्म को आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस और शाहरुख और गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित किया गया है। शाहरुख और आलिया ने फिल्म में सह-अभिनय किया प्रिय जिंदगी. फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

(पीटीआई से इनपुट्स के साथ)

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments