Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodसारा अली खान इटली में छुट्टियां मना रही हैं और वह अकेली...

सारा अली खान इटली में छुट्टियां मना रही हैं और वह अकेली नहीं हैं


सारा अली खान इटली में छुट्टियां मना रही हैं और वह अकेली नहीं हैं

सारा अली खान ने यह तस्वीर पोस्ट की। (शिष्टाचार: सारालीखान95)

नई दिल्ली:

सारा अली खान यात्रा करना पसंद करता है और यह अभिनेत्री द्वारा सोशल मीडिया पर स्थापित किया गया है। चाहे वह भारत हो या विदेशी विदेशी देश, अभिनेत्री को नए स्थलों की खोज करना पसंद है। और जब वह अपनी एकल यात्राओं का आनंद लेती है, सारा भी अक्सर अपने दोस्तों और परिवार के साथ घूमती रहती हैं. अब, अभिनेत्री ने अपनी मां, अभिनेत्री अमृता सिंह और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी के साथ इटली में फ्लोरेंस की एक त्वरित यात्रा की है। मंगलवार को, अभिनेत्री ने छवियों का एक गुच्छा साझा किया जिसमें वह अपनी मां और तान्या के साथ नजर आ रही हैं। हरे रंग की क्रॉप टॉप और गुलाबी शॉर्ट्स की एक जोड़ी पहने, सितारे इटली में गर्मियों को गले लगाते दिख रहे हैं।

छवियों को साझा करनासारा अली खान ने उद्धृत किया उपन्यास का एक अंश डोम्बे एंड सोन चार्ल्स डिकेंस द्वारा और कहा, “और लहरों में आवाजें हमेशा फ्लोरेंस के लिए फुसफुसाती हैं, उनके निरंतर बड़बड़ाहट में, प्रेम की – प्रेम की, शाश्वत और असीम, इस दुनिया की सीमाओं से बंधी नहीं, या समय के अंत तक, लेकिन समुद्र के पार, आकाश के पार, दूर दूर के अदृश्य देश तक!

यहां पोस्ट देखें:

इस माह के शुरू में, सारा अली खान ने लंदन में अपने परिवार के साथ बिताया क्वालिटी टाइम यूनाइटेड किंगडम। उसने उसके साथ एक तस्वीर साझा की भाई इब्राहीम और येहू साथ ही उनके पिता सैफ अली खान। कैप्शन में उन्होंने कहा, “पटौदी के साथ रहना…”

लंदन से यह एकमात्र पोस्ट नहीं था जिसे सारा अली खान ने प्रशंसकों के साथ व्यवहार किया। उसने इससे पहले छवियों का एक और सेट जिसमें वह इब्राहिम और उनके दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। कैप्शन में उन्होंने कहा, “समर वाइब। मेरी जमात के साथ। कृपया लाइक, शेयर और सबस्क्राइब करें।”

वेकेशन के दौरान भी सारा अली खान जिम नहीं छोड़ती हैं। सबूत चाहिए? इस पोस्ट पर एक नज़र डालें जिसे उसने कैप्शन दिया: “आप वर्कआउट से छुट्टी नहीं लेते, आप वर्कआउट करने के लिए छुट्टी लेते हैं!”

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार फिल्म में नजर आई थीं अतरंगी रे! धनुष और अक्षय कुमार के साथ।

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments