Saturday, May 18, 2024
HomeHollywoodब्रैड पिट ने कथित तौर पर समुद्र के दृश्यों के साथ $...

ब्रैड पिट ने कथित तौर पर समुद्र के दृश्यों के साथ $ 40 मिलियन का बैचलर पैड खरीदा – हॉलीवुड लाइफ


ब्रैड पिट



चित्रशाला देखो



छवि क्रेडिट: एंड्रिया रैफिन / शटरस्टॉक

ब्रैड पिट58 वर्षीय, कथित तौर पर एक प्रभावशाली कुंवारे पैड के नए मालिक हैं। अभिनेता कार्मेल-बाय-द-सी, सीए में “सीवार्ड” के रूप में जाने जाने वाले 1918 शताब्दी पुराने घर के लिए $ 40 मिलियन का भुगतान किया, और यह माना जाता है कि यह क्षेत्र में अब तक खरीदी गई सबसे अधिक संपत्ति है, के अनुसार दैनिक डाक. यह घर 20वीं सदी के प्रतिष्ठित वास्तुकार चार्ल्स समर ग्रीन द्वारा लेखक डीएल जेम्स के लिए डिजाइन किया गया था, जिन्होंने फेमस ऑल ओवर टाउन लिखा था, और इसका स्वामित्व सीरॉक के पास है, जो दिवंगत फाइनेंसर से जुड़ी एक देयता कंपनी है। जो रिची और उसकी पत्नी, शेरोन रिची1999 के बाद से, आउटलेट ने आगे बताया।

संपत्ति, जिसे देखा जा सकता है यहां, कथित तौर पर ब्रैड की $5 मिलियन हवेली के करीब है, जिससे उसे आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान तक यात्रा करने की सुविधा मिलती है। यह समुद्र तट के करीब भी है और इसमें “लकड़ी की सुंदरता” है और इसे स्थानीय रूप से उत्खनित बलुआ पत्थर और ग्रेनाइट से बनाया गया है, दैनिक डाक की सूचना दी। इसके अलावा, इसमें धनुषाकार खिड़कियां हैं, जिनमें चार्ल्स द्वारा “व्यक्तिगत रूप से चुनी गई” ईंटें और एक टाइल वाली भूमध्य शैली की छत है।

ब्रैड पिट
ब्रैड पिट ने कथित तौर पर एक नया बैचलर पैड खरीदा है। (एंड्रिया रैफिन / शटरस्टॉक)

एलेक्ज़ेंडर वर्टिकॉफ़ संपत्ति की तस्वीरें लीं, जो द्वारा प्राप्त की गई थीं दैनिक डाक, 1997 में वापस, और आउटलेट को अपने अनुभव के बारे में बताया। “जब मैंने इसकी तस्वीर खींची तो काफी समय से पूरी चीज निर्जन थी। यह 50 वर्षों से समाप्त होने की स्थिति में है, यह बताना मुश्किल था कि सभी कमरे क्या हैं, ”उन्होंने कहा।

“यह इतना बड़ा नहीं है, और यह बहुत ही निजी है,” उन्होंने जारी रखा। “वे बस अब उस तरह की जमीन नहीं बनाते हैं। संपत्ति के कुछ दृश्य सबसे अधिक संभावना अब मौजूद नहीं हैं, घास और हरियाली सभी बढ़ गए होंगे और आप घर के किनारे को नहीं देख पाएंगे। आप बस वहां नहीं चल सकते। यह काफी आश्चर्यजनक है।”

ब्रैड पिट
ब्रैड पिट हाल ही की एक तस्वीर में बाहर पोज देते हुए। (डेविड फिशर / शटरस्टॉक)

ब्रैड की नवीनतम बड़ी खरीदारी उसके तलाक के तीन साल बाद आई है एंजेलीना जोलीजिसके साथ वह छह बच्चों को साझा करता है. यह स्पष्ट नहीं है कि वह संपत्ति का उपयोग अपने बच्चों के साथ या किसी और चीज़ के लिए करेगा, लेकिन किसी भी तरह से, यह एक खुशी की बात है!



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments