Saturday, May 18, 2024
HomeHollywoodमूवी पिक देखें - हॉलीवुड लाइफ

मूवी पिक देखें – हॉलीवुड लाइफ




चित्रशाला देखो



छवि क्रेडिट: जॉन एंजेलिलो / यूपीआई / शटरस्टॉक

ब्रेंडन फ्रेजर53, में पहचानने योग्य नहीं लग रहा था पहली तस्वीर अपनी आने वाली फिल्म से व्हेल. अभिनेता 600 पाउंड के अंग्रेजी शिक्षक के रूप में अभिनय करता है, जो अपनी 17 वर्षीय बेटी के साथ फिर से जुड़ना चाहता है डैरेन एरोनोफ़्स्की विशेषताजो द्वारा लिखे गए 2012 के नाटक पर आधारित है सैमुअल डी. हंटर. उनका परिवर्तन नए स्नैपशॉट में देखा जा सकता है, जिसे ट्विटर पर पोस्ट किया गया था और गहरे नीले रंग का टॉप पहने हुए उनके चरित्र को करीब से दिखाता है।

पहली तस्वीर जारी होने से पहले, ब्रेंडन एक साक्षात्कार में अपनी नई भूमिका निभाने के बारे में खुलकर बात की, और वादा किया कि यह उनके द्वारा पहले की गई किसी भी चीज़ के विपरीत है। “यह कुछ ऐसा होगा जैसा आपने पहले नहीं देखा है,” उन्होंने कहा यूनिलाड पिछले साल बहुप्रतीक्षित फिल्म पर चर्चा करते हुए। “अलमारी और पोशाक व्यापक, निर्बाध, बोझिल थी। यह निश्चित रूप से मेरे द्वारा अब तक की गई किसी भी चीज़ से बहुत दूर है, लेकिन शर्मीला नहीं होना चाहिए … मुझे पता है कि यह एक स्थायी प्रभाव डालने वाला है। ”

ब्रेंडन फ्रेजर
ब्रेंडन फ्रेजर ‘द व्हेल’ में अभिनय करने से पहले। (डीएमआई/द लाइफ पिक्चर कलेक्शन/शटरस्टॉक)

से नवीनतम तस्वीर व्हेल फिल्म की पहली घोषणा के एक साल बाद आता है। यह एक्शन से भरपूर फिल्मों की तुलना में काफी अलग प्रकार की फिल्म है, जिसके लिए ब्रेंडन को जाना जाता है, जिसमें शामिल हैं मां. उन्होंने 2018 के एक साक्षात्कार में इस तरह की फिल्में बनाने में आने वाली कठिनाइयों और उनके समग्र स्वास्थ्य पर पड़ने वाले असर के बारे में बात की जीक्यू. “मेरा मानना ​​​​है कि मैं शायद बहुत कठिन प्रयास कर रहा था, एक तरह से यह विनाशकारी है,” उन्होंने आउटलेट को बताया।

“जब तक मैंने तीसरा किया” मां चीन में तस्वीर [in 2008] मुझे टेप और बर्फ के साथ रखा गया था – बस, जैसे, वास्तव में आइस पैक के बारे में नीरस और कामोत्तेजक, ”उन्होंने जारी रखा। “स्क्रू-कैप आइस पैक और डाउनहिल-माउंटेन-बाइकिंग पैड, ‘क्योंकि वे छोटे और हल्के होते हैं और वे आपके कपड़ों के नीचे फिट हो सकते हैं। मैं प्रतिदिन अपने लिए एक एक्सोस्केलेटन बना रहा था।”

ब्रेंडन फ्रेजर
पिछले साल एक कार्यक्रम में ब्रेंडन फ्रेजर। (स्टीफन लवकिन / शटरस्टॉक)

व्हेल 2013 के बाद से ब्रेंडन अभिनीत पहली फिल्म है फैलना. 2017 के बाद से यह डैरेन की पहली फिल्म भी है माता!जिसमें बड़े नाम जैसे ने अभिनय किया जेनिफर लॉरेंस, जेवियर बर्डेम, एड हैरिस, मिशेल फ़िफ़र. यह अगस्त के अंत में 2022 वेनिस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने के लिए तैयार है।





Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments