Saturday, May 18, 2024
HomeHollywoodरूसो ब्रदर्स का मानना ​​​​है कि ब्रिटिश अभिनेता रेगे-जीन पेज को अगला...

रूसो ब्रदर्स का मानना ​​​​है कि ब्रिटिश अभिनेता रेगे-जीन पेज को अगला जेम्स बॉन्ड होना चाहिए – समय सीमा


हॉलीवुड में ब्रिटिश अभिनेता रेगे-जीन पेज की अत्यधिक मांग है। शोंडा राइम्स नेटफ्लिक्स शो में साइमन बैसेट के रूप में उनकी उपस्थिति के बाद से ब्रिजर्टनजिसने उन्हें एमी नामांकन दिलाया, वह बड़े बजट की फिल्मों में दिखाई दिए जैसे ग्रे मैनऔर द पलाडिन के रूप में उनकी भूमिका कालकोठरी और ड्रेगन: चोरों के बीच सम्मान.

पेज के अच्छे रूप और आकर्षण ने निर्देशक जोड़ी एंथनी और जोसेफ रूसो को आश्वस्त किया है कि अभिनेता डेनियल क्रेग को नए 007 के रूप में बदलने के लिए एकदम सही होगा। के साथ एक साक्षात्कार में RadioTimes.comभाइयों का उल्लेख है कि वे अभिनेता को अगले जेम्स बॉन्ड के रूप में कैसे देख सकते हैं।

“वह शानदार है। मेरा मतलब है, उनके पिंकी में उनके पूरे शरीर में अधिकांश लोगों की तुलना में अधिक करिश्मा है, ”जो रूसो ने कहा। “तो आप जानते हैं, हम उसे कुछ भी करते हुए देखेंगे – मेरा मतलब है कि हम उसे फोनबुक पढ़ते हुए देखेंगे!”

एंथनी ने कहा, “[He’s a] बहुत समझदार कलाकार और [has] इतना आकर्षण। ”

पिछले साल, समय सीमा की सूचना दी अभिनेता को फिर से कल्पना करने में एक भावपूर्ण मुख्य भूमिका मिलेगी संत पैरामाउंट पिक्चर्स के लिए लोरेंजो डिबोनावेंटुरा, ब्रैड क्रेवॉय और मार्क वहराडियन निर्माण करेंगे, जिसमें क्वामे केवी-आर्मा स्क्रिप्ट लिखेंगे। पैरामाउंट ने 1997 में वैल किल्मर अभिनीत चरित्र पर आधारित एक फिल्म बनाई थी, जिसे रॉबर्ट इवांस द्वारा निर्मित किया गया था, जिसे इस संस्करण पर निर्माता क्रेडिट भी प्राप्त होगा।

पेज को सीएए, मोज़ेक, द आर्टिस्ट पार्टनरशिप और अटॉर्नी ग्रेग स्लीवेट द्वारा दोहराया गया है।





Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments