Saturday, May 18, 2024
HomeHollywoodशूटिंग के दौरान भी, ईवा मेंडेस ने रयान गोसलिंग को कॉल करना...

शूटिंग के दौरान भी, ईवा मेंडेस ने रयान गोसलिंग को कॉल करना जारी रखा



बहुत सालौ के लिए, ईवा मेंडस तथा रयान गोसलिंग अपने रिश्ते को जनता से गुप्त रखने का प्रयास किया है।

वे शायद ही कभी एक साथ रेड कार्पेट पर दिखाई दिए, और उन्होंने साक्षात्कारों में एक-दूसरे पर चर्चा करने से बचने के लिए बहुत लंबे समय तक एक ठोस प्रयास किया।

अभिनेताओं ने इस पूरे समय में हॉलीवुड के सबसे कफन वाले जोड़ों में से एक के रूप में कुख्याति प्राप्त की है। हालाँकि, ईवा और रयान अब पत्रकारों के साथ साक्षात्कार में एक दूसरे के बारे में अधिक बात कर रहे हैं।

मेंडेस ने हाल ही में गोस्लिंग का बचाव किया जब यह दावा किया गया कि केन का उनका चित्रण अप्रिय था। “इस तस्वीर के बारे में कुछ ने मेरे किशोर स्वयं को जीवंत कर दिया। लोग जानते हैं कि वह अभिनय कर रहा है, है ना? अभिनेत्री ने टिप्पणी की, “वह एक नकली व्यक्ति को चित्रित करता है।

एक साक्षात्कार में, गोस्लिंग ने अपने महत्वपूर्ण अन्य पर भी चर्चा की। अभिनेता ने गुड मॉर्निंग अमेरिका पर एक उपस्थिति के दौरान स्वीकार किया कि वह अपने पूरे परिवार को प्राग में द ग्रे मैन पर उनके साथ काम करने के लिए लाया था।

फिल्म के फिल्मांकन के दौरान ईवा ने कुछ चीजों को स्पष्ट करने के लिए रयान को बुलाया। पूरा परिदृश्य मुझ पर केंद्रित था क्योंकि मुझे एक बेंच पर रोक दिया गया था। हम प्राग में हैं, और हम विस्फोटों को सुन सकते हैं। यह पास के होटल में सुना गया जहाँ ईवा और उसके बच्चे ठहरे हुए थे, गोस्लिंग ने मुस्कराहट के साथ कहा।

मेंडेस ने तब एक विकल्प बनाया, जिसने उन्हें एक चुनौतीपूर्ण स्थिति में छोड़ दिया। मैं एक बेंच के पीछे छिपकर और अपने फ्री हैंड का इस्तेमाल करते हुए बोलता था। ये विस्फोट कब तक चलेगा, ईवा मुझे आश्चर्य है? रयान ने कहा, ‘जूम पर लड़कियां पियानो सीख रही हैं।

हॉलीवुड रिपोर्टर ने उसे यह कहते हुए उद्धृत किया: “बार्बी जैसा कुछ जहां आईपी, नाम ही, लोगों को तुरंत एक विचार है, “ओह मार्गोट बार्बी खेल रहा है, मुझे पता है कि वह क्या है,” लेकिन हमारा लक्ष्य ऐसा होना है, ” आप जो भी सोच रहे हैं, हम आपको कुछ बिल्कुल अलग देने जा रहे हैं – वह चीज जो आप नहीं जानते थे कि आप चाहते थे।”

फिल्म के साथ, नेबर्स स्टार एक “विचारशील बातचीत” शुरू करना चाहता है।

.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments